सुरेश रैना ने खुद को ब्राह्मण क्या बताया, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल, हुए ट्रोल

Suresh Raina: सुरेश रैना के कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग सुरेश रैना के खिलाफ हैं तो कुछ लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं

suresh raina

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना इन दिनों अपने एक बयान की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, सुरेश रैना ने एक सवाल के जवाब में खुद के लिए ब्राह्मण शब्द का इस्तेमाल किया। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। गौरतलब है कि सुरेश रैना को तमिलनाडु प्रीमियर लीग सीजन पांच के शुरुआती मैच में कॉमेंट्री टीम का हिस्सा बनाया गया था। इसी के दौरान एक कमेंटेटर ने जब सुरेश रैना से दक्षिण भारत की संस्कृति को अपनाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, ब्राह्मण के नाते उन्हें चेन्नई की संस्कृति अपनाने में बेहद आसानी हुई। इसी कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग सुरेश रैना के खिलाफ हैं तो कुछ लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं।

Suresh Raina

क्या कहा था सुरेश रैना ने

सुरेश रैना ने कहा, ”मुझे लगता है मैं भी ब्राह्मण हूं, चेन्नई में मैं 2004 से खेल रहा हूं। दक्षिण भारत की संस्कृति से मुझे बेहद लगाव-प्यार है। मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं। सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, एल बालाजी के साथ खेल चुका हूं। मैं 2008 से ही सीएसके का हिस्सा हूं।” इस बयान पर एक यूजर ने सुरेश रैना को कहा कि, ”सुरेश रैना को अपनी बात पर शर्म आनी चाहिए। ऐसा लगता है कि आप आज तक चेन्नई की संस्कृति को समझ ही नहीं पाए हैं।”

देखिए सुरेश रैना के इस बयान पर लोगों ने क्या…

सुरेश रैना के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 768 रन बनाए हैं। इसमें उनका एक शतक और 7 अर्धशतक शामिल हैं। रैना ने 226 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले। इसमें उनके नाम 5615 रन दर्ज हैं। बता दें कि रैना ने 2020 में 15 अगस्त के दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost