Connect with us

खेल

BAN vs IND: बांग्लादेश से हारकर टीम इंडिया ने तोड़ा अपने प्रशंसकों का दिल, तो भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर ऐसे निकाली भड़ास

वहीं, अगर दोनों टीमों के बीच हुए प्रदर्शन की बात करें, तो टीम इंडिया की तरफ से शंखनाद करने मैदान में उतरे थे विराट कोहली और शिखर धवन। लेकिन, दोनों में से किसी का भी बल्ला नहीं चला। नतीजा यह हुआ कि जहां विराट मात्र 7 रन देकर पवेलियन से रवाना हो गए।

Published

नई दिल्ली। भारत-बांग्लादेश के बीच हुए दूसरे मैच में भारतीय टीम की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही है। हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा ने टीम को जीत दिलाने की दिशा में चोटिल होने के बावजूद भी सराहनीय प्रयास किया लेकिन अफसोस उनका यह प्रयास टीम को जीत नहीं दिला सकी। जिसका नतीजा हुआ कि बांग्लादेश सीरीज पर कब्जा करने में सफल रही। वहीं, बांग्लादेशी टीम सात साल बाद यह इतिहास दोहराने में कामयाब हुई है। इसके अलावा टीम इंडिया को दूसरी मर्तबा बांग्लादेशी टीम से हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं, अगर दोनों टीमों के बीच हुए प्रदर्शन की बात करें, तो टीम इंडिया की तरफ से शंखनाद करने मैदान में उतरे थे विराट कोहली और शिखर धवन। लेकिन, दोनों में से किसी का भी बल्ला नहीं चला। नतीजा यह हुआ कि जहां विराट मात्र 7 रन देकर पवेलियन से रवाना हो गए, तो वहीं धवन भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। धवन के बाद तो यूं समझिए टीम इंडिया की शामत आ गई और एक-एक करके सारे विकेट चटकते चले गए। 64 रन के स्कोर पर पहुंचते ही टीम इंडिया के सभी प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन रवाना हो चुके थे। जिसमें शिखऱ धवन, वॉशिंगटन सुंदर और केएल राहुल भी शामिल रहें।

इसके बाद मैदान में उतरे श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने अपने बल्ले का जौहर दिखाते हुए टीम के लिए जीत के नाम उम्मीदों का पुल बनाया है, लेकिन अफसोस इस पुल को भी जमींदोज होने में ज्यादा समय नहीं लगा। ध्यान रहे, अय्यर और केएल राहुल ने मिलकर पारी को संभाला और पांचवें विकेट के लिए 107 रनों की साझेदारी की। वहीं, अय्यर ने अपने बल्ले से 82 रनों का योगदान दिया। पटेल ने 56 रन बनाने में सफल रहे। रोहित ने भरसक प्रयास किया और 51 रनों का योगदान दिया, लेकिन आखिरी उनके बल्ले ने भी दम तोड़ दिया।

वहीं, अगर बांग्लादेश के बल्लेबाज भारतीय टीम पर कहर बनकर बरपे। एबादत हुसैन ने तीन विकेट, मेहदी हसन मिराज और शाकिब अल हसन ने दो-दो, वहीं मुस्तफिजुर रहमान और महमूदुल्लाह ने एक-एक विकेट लेकर भारतीय टीम को कमर तोड़ दी। वहीं बांग्लादेशी टीम के बल्लेबाजों ने अपने बल्ले का जौहर दिखाते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसे भारतीय बल्लेबाज भेदने मे नाकाम रहे, जिसका नतीजा हुआ कि टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाफ आक्रोश दिखाया जा रहा है। आइए, आगे हम आपको सोशल मीडिया पर आई कुछ ऐसी ही रोषात्मक प्रतिक्रियाओं के बारे में दिखाते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement