Connect with us

खेल

IND vs AUS 2nd T20I Weather Forecast: बराबरी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, लेकिन नागपुर के ये मंजूर नहीं, जानिए क्यों कह रहे हैं ऐसा

Weather Forecast भारतीय टीम की आज के मैच के जीत की सोच वाली राह एक चीज बड़ी बाधा बन सकती है। जी हां, हम नागपुर के मौसम की बात कर रहे हैं। नागपुर का मौसम आज बादल भी बरसा सकता है। जिससे यकीकन मैच में बाधा आ सकती है।

Published

on

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम को टीम ऑस्ट्रेलिया से 5 विकेट रहते करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसके बाद अब सीरीज का दूसरा मै आज यानी 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाना है। पहले मुकाबले में हार के बाद अब टीम इंडिया को सीरीज में बराबरी करने के लिए ये मैच जीतना जरूरी हो जाएगा। एक हिसाब से आज भारत के लिहाज से ये मुकाबले करो या मरो की जंग होने वाला है। यदि भारतीय टीम इस मैच को भी हार जाती है तो ऐसे में उसे सीरीज गंवानी पड़ेगी और ऐसा रोहित की सेना बिल्कुल भी नहीं चाहेगी। भारतीय टीम की आज के मैच के जीत की सोच वाली राह एक चीज बड़ी बाधा बन सकती है। जी हां, हम नागपुर के मौसम की बात कर रहे हैं। नागपुर का मौसम आज बादल भी बरसा सकता है। जिससे यकीकन मैच में बाधा आ सकती है।

क्या कहती है नागपुर की मौसम रिपोर्ट

अगर आज नागपुर के मौसम की बात करें तो यहां के आसमान में दिनभर बादल रहने वाले हैं। यह बादल भारतीय टीम के लिए एक बड़ी मुसीबत का सबब भी बन सकते हैं। दरअसल मैच के लिए टॉस की शुरुआत शाम 06.30 बजे से होनी है और इस वक्त मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि 15 प्रतिशत बारिस हो सकती है। इसके बाद शाम 07.30 बजे 19 प्रतिशत और रात 08.30 बजे 21 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई जा रही है। इस हिसाब से माना जा रहा है कि मैच में कुछ-कुछ देर के लिए बारिश हो सकती है। यदि मौसम विभाग की ये रिपोर्ट सच में तबदील हो जाती है, तो ऐसे में मैच में एक बड़ी रुकावन आएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement