रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में फिर टकराएंगे तेंदुलकर और लारा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा एक बार फिर 22 गज की पिच पर आमने सामने होंगे।

Written by: February 14, 2020 11:09 am

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा एक बार फिर 22 गज की पिच पर आमने सामने होंगे। अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में सात मार्च को सचिन की इंडिया लीजेंड्स का सामना लारा की वेस्टइंडीज लीजेंड्स से वानखेड़े स्टेडियम में होगा।

Road Safety World Series announcement

पूर्व खिलाड़ियों की इस सीरीज में कुल 11 मैच खेले जाएंगे। जिसमें से दो मैचे वानखेड़े स्टेडियम, चार पुणे के एमसीए स्टेडियम, चार मैच डीवाई पाटील स्टेडियम पर और फाइनल ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। अनअकेडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में पांच देशों के बीच टी-20 मैच खेले जाएंगे। भारत, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाडी इसमें शामिल हो रहे हैं।

sachin lara

भारतरत्न सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रायन लारा, शिवनारायण चन्द्रपॉल, ब्रेट ली, ब्रैड हॉज, जोंटी रोड्स, हाशिम अमला, मुथैय्या मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान, अजंता मेंडिस और कई दिग्गज खिलाड़ी इस सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं। पुणे में भारत के मैचे होंगे। इसमें 14 मार्च को दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स और 20 मार्च को ऑस्ट्रेलिया लीजेंडस के मैच होंगे। वानखेड़े और डीवाई पाटील स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स का एक-एक मैच होगा। इस सीरीज का मकसद लोगों में रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता फैलाना है।

अनअकेडमी के मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट करण श्रॉफ ने बताया, “हम जिसे बहुत गंभीर मानते हैं वह मुद्दा और हमारे लोगों और उनके मातापिता का पसंदीदा खेल इन दोनों को इस सीरीज में एकसाथ मिलाया गया है। एक ब्रांड होने के नाते हम जो संदेश देना चाहते हैं उसे प्रभावकारी रूप से सभी तक पहुंचाने के लिए यह साझेदारी हमारी मदद करेगी। टूर्नामेंट के प्रति पूरे देश में बढ़ रही उत्सुकता को देखकर हम बहुत खुश है। इस सीरीज में सहयोग हमारे लिए यकीनन खुशी और गर्व की बात है।”