Connect with us

खेल

India vs England Live Score Streaming 2022: इंडिया और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला आज, जानें कहां देख सकते है आप लाइव प्रसारण

India vs England Live Score Streaming 2022: कल पाकिस्तान की न्यूजीलैंजड से जीत के बाद सभी इस उम्मीद में हैं कि फाइनल में भारत और पाकिस्तान का आमना सामना होगा। हालांकि, ये तो आज के मैच के बाद साफ हो जाएगा जब टीम इंडिया दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मुकाबला करेगी।

Published

on

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह बना ली है। पाकिस्तान की टीम ने 7 विकेट से न्यूजीलैंड को हराकर विश्वकप 2022 के सेमीफाइनल मैच में जीत हासिल कर ली। वहीं आज भारतीय टीम दूसरे सेमीफानल में इंग्लैड से मुकाबला करेगी। इन दोनों टीम में जिस टीम ने जीत हासिल की वह पाकिस्तान के साथ फाइनल मैच खेलेगी जो कि रविवार को मेलबर्न में खेला जाएगा। कल पाकिस्तान की न्यूजीलैंजड से जीत के बाद सभी इस उम्मीद में हैं कि फाइनल में भारत और पाकिस्तान का आमना सामना होगा। हालांकि, ये तो आज के मैच के बाद साफ हो जाएगा जब टीम इंडिया दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मुकाबला करेगी।

सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला

टी20 विश्वकप 2022 का दूसरा मुकाबला इंडिया और इंग्लैंड के बीच है। इस मुकाबले को गुरुवार को एडिलेड में आयोजित किया जाएगा। इसमें टीम इंडिया से फैंस को काफी उम्मीद है। अगर टीम इंडिया ने इंग्लैड को इस मुकाबले में शिकस्त दे दी तो इसके बाद भारत भी सेमीफाइनल जीत फाइनल में पहुंच जाएगा जिसके बाद उसका सीधे फाइनल में पाकिस्तान टीम से होगा। इससे पहले 2007 में विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत ने इस टूर्नामेंट को जीता था। अब पूरे विश्व को फिर से उसी मैच का इंतजार है जहां भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने हो।

कहां देख सकते है आप मैच

वहीं भारतीय टीम फैंस की उम्मीद पर खड़ी उतरने को पूरी तरह से तैयार है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के लिए यह मुकाबला पूरी तरह से चुनौतीपूर्ण रहेगा क्योंकि करोड़ों फैंस की उम्मीद भारतीय टीम पर टिकी है। यह मैच आज यानी 10 नवंबर गुरुवार को होगा जो कि एडिलेड के ओवल मैदान में खेला जाएगा। वहीं यह मैच दोपहर 1.30 बजे शुरू हो जाएगा। टॉस मैच शुरू होने के ठीक आधे घंटे पहले होगा। भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच का यह लाइव मुकाबला आप स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्टस 1 हिंदी एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिलस स्टार स्पोर्ट्स कन्नड़ पर भी देख सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement