Connect with us

खेल

IPL 2022: ‘यहां कमजोरों के लिए जगह नहीं’, गुजरात टाइटंस से हार के बाद गंभीर ने लगाई अपनी टीम की क्लास

IPL 2022: मंगलवार को हुए मुकाबले में गुजरात ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए लखनऊ को 62 रनों से मात दी। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रन का आसान स्कोर लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा था। जिसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मात्र 82 रनों पर ही ऑल ऑउट हो गई।

Published

on

GAUTAM GAMBHEER

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 में अब तक शानदार प्रदर्शन कर रही लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस (Lucknow Supergiants vs Gujarat Titans ) ने एकतरफा हरा दिया। मंगलवार को हुए मुकाबले में गुजरात ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए लखनऊ को 62 रनों से मात दी। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रन का आसान स्कोर लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा था। जिसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मात्र 82 रनों पर ही ऑल ऑउट हो गई। लखनऊ की तरफ से कप्तान केएल राहुल और डिकॉक जैसे बल्लेबाज भी गुजरात के बॉलर्स के सामने घुटने टेकते नजर आएं। अपनी टीम के ऐसे प्रदर्शन को देखकर लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर काफी नाराज दिखे। मैच हारने के बाद वो अपनी टीम की क्लास लेते हुए नजर आए। मैच के बाद गौतम गंभीर टीम के खिलाड़ियो को समझाते हुए नजर आए। जिसमें वह साफ-साफ तौर पर नाराज दिख रहे थे और इस मैच में खिलाड़ियों व टीम की गलती को बताते हुए नजर आ रहे थे। लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने इसे सोशल मीडिया में अपलोड किया है।

GAUTAM 2

गोतम की ‘गंभीर’ क्लास  

लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम के द्वारा जो वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया गया है, उसमें गंभीर ने कहा कि “मैच में हार जीत लगी रहती है, एक टीम जीतेगी तो एक टीम हारेगी। लेकिन हार मानना बिल्कुल गलत है। मुझे लगता है कि हमने हार मान ली थी। हम कमजोर पड़ गए थे और आईपीएल में कमजोरों के लिए कोई जगह नहीं है। हमने इस टूर्नामेंट में कई टीमों को हराया है। हमने अच्छा क्रिकेट खेल लेकिन आज हमने खेल की समझ ही खो दी थी। जो कि काफी ज्यादा जरुरी है। गुजरात ने अच्छी गेंदबाजी की और उनसे यही उम्मीद थी। हम वर्ड क्लास क्रिकेटरों के साथ खेल रहे हैं। इसलिए हम रोज प्रैक्टिस करते हैं”।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement