Connect with us

खेल

IND vs AUS 3rd T20 Dream 11 Prediction: इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान व उपकप्तान, दोनों में है दम, जानिए आज की बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम

Ind Vs Aus: अगर हैदराबाद के पिच की बात करें तो कह सकते हैं कि ये एक बल्लेबाजी पिच है। ये काफी सपाट होगी। यदि पुराने मैचों व इसके पिछले  इतिहास की बात करें तो ये एक उच्च स्कोर वाला मैदान है।

Published

on

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं। पहले मैच में टीम ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 200 से उपर के स्कोर का पीछा करते हुए 4 विकेट रहते करारी शिकस्त दी थी। इसके बारिश के चलते दूसरा मैच 8-8 ओवर का हुआ। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सामने 91 रनों का लक्ष्य रखा। कप्तान रोहित शर्मा के ताबड़तोड़ 20 गेंदों में 46 रन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत 7.2 ओवर में इस मैच में जीत दर्ज कर ली। इस जीत के बाद भारतीय टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। अब फाइनल मैच निर्णायक होने वाला है। जीं हां, इस मैच में जो टीम जीत दर्ज करेगी, वो ही सीरीज को अपने नाम करने में कामयाब होगी।

ये मैच राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद में होने वाला है। हैदराबाद के मैच में जीतने वाली टीम ही सीरीज में कब्जा करने में कामयाब होगी। तो आइए इसी कड़ी में आपको इस मैच की एक बेहतरीन प्लेइंग इलेवन ड्रीम इलेवन टीम के बारे में जानकारी देते हैं। बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम को जानने से पहले इस मैदान की कुछ अन्य जानकारिया व खिलाड़ियों पर प्रदर्शन पर भी नजर बनाना जरूरी है।

मैच की जानकारी

मैच- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरा टी-20

दिनांक- 25 सितंबर

समय- शाम 07.00 बजे से शुरु

स्थान- राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद

लाइव स्ट्रीमिंग- स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

कुछ ऐसी है पिच

अगर हैदराबाद के पिच की बात करें तो कह सकते हैं कि ये एक बल्लेबाजी पिच है। ये काफी सपाट होगी। यदि पुराने मैचों व इसके पिछले  इतिहास की बात करें तो ये एक उच्च स्कोर वाला मैदान है। इस हिसाब से कह सकते हैं रविवार 25 जुलाई 2022 को होने वाला भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैं में गेंदबाजों की खासी पिटाई होने वाली है।

ये है फाइनल मैच की बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, एरोन फिंच, मेथ्यू वेड (विकेटकीपर) (उपकप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, हार्दिक पांड्या, बुमराह, हेजलवु़ड, जैम्पा

Advertisement
Advertisement
Advertisement