Connect with us

खेल

KL Rahul Wedding: शादी के बाद किस खिलाड़ी का कैसा रहा प्रदर्शन? चर्चा में ये पोस्ट, केएल राहुल से निकाला जा रहा कनेक्शन

यह पोस्ट शादी के बाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर है। पोस्ट में बताया गया है कि शादी के बाद किस खिलाड़ी का अपने करियर में कैसा प्रदर्शन रहा है। इस पोस्ट को देखने से मालूम पड़ रहा है, जहां कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन अपने करियर में शानदार रहा, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों के करियर में ढलान भी आया।

Published

kl rahul.jpg1

नई दिल्ली। आमतौर पर ऐसा कहा जाता है कि आपको जो भी करना है, शादी से पहले ही कर पाएंगे, शादी के बाद आप अपनी वैवाहिक जीवन से संबंधित गतिविधियों में व्यस्त हो जाएंगे, जिसके बाद आपके लिए कुछ भी करना मुश्किल होगा। इसलिए, आमतौर पर हमारे समाज में युवाओं को सुझाव दिया जाता है कि उन्हें जो भी करना है, शादी से पहले कर लें, क्योंकि शादी के बाद वो कुछ खास नहीं कर पाएंगे। अब आप इतना सबकुछ पढ़ने के बाद मन ही मन सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि आप इस तरह की भूमिकाओं के जाल बुने जा रहे हैं। जरा कुछ खुलकर बताएंगे। तो चलिए अब हम आपको सबकुछ तफसील से बताते हैं। आपको बता दें कि आज भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल और अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधे।

पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की चर्चाएं खूब जोर पकड़ रही थीं। तैयारियां भी मुकम्मल हो चुकीं थीं। तैयारियों से संबंधित कई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर महफिल लूटी जिस पर लोगों ने खूब प्रतिक्रिया दी थी। बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से संबंधित कई तस्वीरें खूब चर्चा में रही। लेकिन, अब इसी बीच एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को क्रिकेटर केएल राहुल से जोड़कर देखा जा रहा है। आइए, आगे आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

kl rahul

दरअसल, यह पोस्ट शादी के बाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर है। पोस्ट में बताया गया है कि शादी के बाद किस खिलाड़ी का अपने करियर में कैसा प्रदर्शन रहा है। इस पोस्ट को देखने से मालूम पड़ रहा है, जहां कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन अपने करियर में शानदार रहा, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों के करियर में ढलान भी आया। इस फेहरिस्त में सबसे अव्वल दर्जे पर अगर किसी का नाम है, तो वो हैं नवजोत सिंह सिद्धू, जो कि अब क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कहकर राजनीति का दामन थाम चुके हैं। वर्तमान में कांग्रेस में हैं। हालांकि, पूर्व में बीजेपी में भी रह चुके हैं, लेकिन अभी सलाखों में हैं। खबर है कि जल्द ही वे जेल से रिहा होंगे।

इस पोस्ट के मुताबिक, शादी से पहले सिद्धू का अपने करियर में प्रदर्शन 13 फीसद रहा, लेकिन शादी के बाद शादी के बाद 42.33 पर आ गया, जिससे यह साफ जाहिर होता है कि शादी के बाद उन्होंने अपने करियर में कमाल कर दिखाया है। पाकिस्तानी क्रिकेटर रामीज राजा का शादी से पहले प्रदर्शन 32.26 फीसद रहा है और शादी के प्रदर्शन 31.62 रहा, जिससे जाहिर होता है कि शादी के बाद उनके करियर के ग्राफ में कोई खास गिरावट नहीं आई थी। इसके अलावा एमएस धोनी की बाद करें, तो पोस्ट के मुताबिक, शादी से पहले उनका प्रदर्शन 42.59 के आसपास रहा है, जबकि शादी के बाद उनका प्रदर्शन 32.39 के आसपास आ गया था, जिससे साफ जाहिर होता है कि शादी के बाद उनके करियर में ढलान आ गई थी। इसके अलावा अगर विदेशी खिलाड़ियों की बात करें, तो डेविड वॉर्नर का शादी से पहले प्रदर्शन 48.20 था, जबकि शादी के बाद उनका प्रदर्शन 59.92 के पास आ गया था।


हालांकि, शादी के बाद उनका प्रदर्शन दमदार नजर आ रहा है। अब ऐसे में इस पोस्ट के मुताबिक तो मिलीजुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं, जहां कुछ खिलाड़ी शादी से पहले अच्छा प्रदर्शन करते दिख रहे हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ी शादी के बाद फॉर्म में नजर आ रहे हैं, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल हैं। ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं, तो ऐसी स्थिति में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि आगामी दिनों में क्रिकेट ग्राउंड में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है। क्या वे भी सिद्धू की तरह शादी के बाद तूफानी पारी में नजर आएंगे या थोड़े निष्क्रिय हो जाएंगे। खैर, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement