Connect with us

खेल

Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस अनुभवी बल्लेबाज ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर दिया संन्यास का ऐलान!

Retirement: जब भी टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी से जुड़ी कोई खबर सामने आती है तो सोशल मीडिया पर कब्जा कर लेती है। हर तरफ फिर उसी खबर के चर्चे होते हैं लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि भारतीय क्रिकेट टीम का एक अनुभवी बल्लेबाज जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकता है।

Published

on

Dinesh Karthik Retirement

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के फैंस भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है। यही वजह है कि जब भी टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी से जुड़ी कोई खबर सामने आती है तो सोशल मीडिया पर कब्जा कर लेती है। हर तरफ फिर उसी खबर के चर्चे होते हैं लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि भारतीय क्रिकेट टीम का एक अनुभवी बल्लेबाज जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकता है।

Dinesh Karthik Retirement.

कौन है वो अनुभवी बल्लेबाज?

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी के संन्यास की खबरें फैली हुई हैं वो कोई और नहीं बल्कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) हैं। दिनेश कार्तिक के संन्यास को लेकर खबरें उनकी एक पोस्ट के सामने आने के बाद उठी हैं। दरअसल, हाल ही में इस दमदार बल्लेबाज ने एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दिनेश कार्तिक, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही टीम के इस बल्लेबाज ने एक नोट लिखा और कहा कि मेरे सभी साथी खिलाड़ियों, कोच, दोस्तों और सबसे खास मेरे फैंस जिन्होंने मेरा हमेशा समर्थन किया उनका धन्यवाद। दिनेश कार्तिक ने इसके नोट के साथ ही #DreamsDoComeTrue #T20WorldCup भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)


अब जिस तरह से दिनेश कार्तिक ने पोस्ट में वीडियो और इमोशनल नोट लिखा है उससे देखने के बाद माना जा रहा है कि जल्द ही वो संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। बल्लेबाज की इस पोस्ट को संन्यास के ऐलान का एक संकेत माना जा रहा है। हालांकि अभी तक खिलाड़ी ने संन्यास की खबरों पर खुलकर कुछ नहीं कहा है। ऐसे में अब देखना होगा कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik Retirement) सच में संन्यास लेंगे या फिर ये खबरें सिर्फ अफवाह हैं…

ऐसा रहा है दिनेश कार्तिक का क्रिकेट करियर

26 टेस्ट मैच खेले जिनमें 1025 रन बनाए.

94 वनडे मैचों में प्रदर्शन कर 1752 रन बनाए.

60 टी20 मैचों में खेल से 686 रन अपने नाम किए.

Advertisement
Advertisement
Advertisement