Connect with us

खेल

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का चौथा दिन आज, जानें कहां होगा ये मुकाबला लाइव टेलीकास्ट

FIFA World Cup 2022: इस मैच में अर्जेंटीना का सउदी अरब से सामना हुआ था। इसके साथ ही लगातार तीन मैच खेले गए। दूसरे मैच में ग्रुप डी से डेनमार्क का मैच हुआ यह मैच भी शाम साढ़े छह बजे खेला गया। साथ ही साढ़े नौ बजे से मैक्सिको और पौलेंड ग्रुप सी के मुकाबले में एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरे थे।

Published

on

नई दिल्ली। फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शुरूआत हो चुकी है। फुटबॉल का यह महाकुंभ कतर में आयोजित हुआ है, जहां लगातार मैचों का आयोजन हो रहा है। ऐसे में फैन्स यह जानना चाहते है कि उनके फेवरेट टीम का मैच कब और किस दिन है। हम आपको बताते है फुटबॉल वर्ल्ड कप के तीसरे दिन का मैच भी शानदार रहा। जिसमें पहले दिन का मैच दोपहर साढ़े तीन बजे ग्रुप-सी से खेला गया। इस मैच में अर्जेंटीना का सउदी अरब से सामना हुआ था। इसके साथ ही लगातार तीन मैच खेले गए। दूसरे मैच में ग्रुप डी से डेनमार्क का मैच हुआ यह मैच भी शाम साढ़े छह बजे खेला गया। साथ ही साढ़े नौ बजे से मैक्सिको और पौलेंड ग्रुप सी के मुकाबले में एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरे थे। इसके बाद रात 12.30 बजे फ्रांस और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला हुआ।

आज का मुकाबला

वहीं आज फीफा वर्ल्ड कप 2022 का चौथा मुकाबला आज है। आज के मैच में भी चार मुकाबले होंगे, जिसमें 8 टीमें मैदान में होंगी। खास बात ये कि आज जर्मनी, स्पेन और बेल्जियम जैसी मजबूत टीमें भी फीफा वर्ल्ड कप में  प्रदर्शन करेंगी। इनके अलावा कोस्टा रिका, जापान, कनाडा और क्रोएशिया की टीमें भी मैदान पर उतरेंगी। ये सभी टीमें फीफा वर्ल्ड कप के दो ग्रुप की है। वहीं जहां ग्रुप ई से कोस्टारिका, स्पेन, जर्मनी, जापान की टीम है। वहीं बेल्जियम,क्रोएशिया, कनाडा और मोरक्को की टीम एफ है।

कहां देखें

मोरक्को और क्रोएशिया के बीच फीफा वर्ल्ड कप का मुकाबला 23 नवंबर को होगा। इस दिन जर्मनी VS जापान और स्पेन vs कोस्टा रिका के बीच भी मुकाबला खेला जाएगा। वहीं चौथा मैच भारतीय समय से 24 नवंबर को खेला जाएगा। फीफा वर्ल्ड कप में बुधवार को खेले जाने वाले चारों मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स 18 और स्पोर्ट्स 18 एचडी पर होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement