आंद्रे रसेल, पैट कमिंस के साथ खेलने को तैयार हूं : टॉम बेंटन

बेंटन(Tom banton) पहले एक हॉकी खिलाड़ी हुआ करते थे। उन्होंने बताया, “मैं ड्रैग फ्लिकर था। मेरे पिता हॉकी खेला करते थे और मैं एक तरह से उनके नक्शे कदम पर चला

Avatar Written by: August 28, 2020 2:48 pm
tom banton

नई दिल्ली। इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटन ने कहा है कि वह अगले महीने से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाने वाले आईपीएल में आंद्रे रसेल और पैट कमिंस के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं। बेंटन इस आईपीएल में दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है।

Pat Cummins
फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर बेंटन के हवाले से लिखा है, “मैं खासतौर पर आंद्र रसेल और पैट कमिंस के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैंने रसेल को पिछले साल खेलते हुए देखा था और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन जैसे खिलाड़ी से सीखना शानदार रहा है।”

Andre Russell
बेंटन ने कहा, “कुछ और खिलाड़ी मेरी ही उम्र के हैं, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, शुभमन गिल, जिनके साथ मैं खेला हूं। दोबारा उनके देखना अच्छा होगा।”

मुख्य कोच ब्रेंडन मैक्कलम के बारे में बेंटन ने कहा, “मैं उनके साथ बीबीएल के दौरान आईपीएल नीलामी के एक दिन बाद डिनर पर गया था, क्रिस लिन के साथ भी, जो नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं। मैं शुरुआत से ही आईपीएल को लेकार काफी उत्साहित था।”

tom banton
बेंटन पहले एक हॉकी खिलाड़ी हुआ करते थे। उन्होंने बताया, “मैं ड्रैग फ्लिकर था। मेरे पिता हॉकी खेला करते थे और मैं एक तरह से उनके नक्शे कदम पर चला। मैंने तीन साल की उम्र से 17 साल की उम्र तक हॉकी खेली। मैं 16 साल का था जब मैंने चीजों को गंभीरता से लेना शुरू किया और मुझे कोई एक खेल चुनना पड़ा तो मैंने क्रिकेट को चुना।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost