Connect with us

खेल

World Cup 2022: ऋषभ पंत का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

World Cup 2022: इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब उर्वशी रौतेला ने आरपी नाम लेकर हुए कई आरोप लगाए थे। ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला साथ में नजर आ चुके हैं ऐसे में माना गया कि उर्वशी रौतेला, आरपी नाम का इस्तेमाल ऋषभ पंत के लिए कर रही है। उर्वशी रौतेला के बयानों के सामने आने के बाद पंत भी बेबाक तरीके से एक्ट्रेस पर बरसे।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच कुछ समय पहले काफी विवाद देखने को मिला था। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर खूब बरसे थे। इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब उर्वशी रौतेला ने आरपी नाम लेकर हुए कई आरोप लगाए थे। ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला साथ में नजर आ चुके हैं ऐसे में माना गया कि उर्वशी रौतेला, आरपी नाम का इस्तेमाल ऋषभ पंत के लिए कर रही है। उर्वशी रौतेला के बयानों के सामने आने के बाद पंत भी बेबाक तरीके से एक्ट्रेस पर बरसे। काफी समय तक दोनों ने एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर न जाने क्या-क्या लिखा। हालांकि समय के साथ ये विवाद भी शांत हो गया था।

अब एक बार फिर इस विवाद को हवा मिल गई है। दरअसल, क्रिकेटर ऋषभ पंत इस वक्त टीम के साथ टी 20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में पहले से मौजूद थे कि अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी यहां पहुंच गई है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ऑस्ट्रेलिया आने की जानकारी दी है। अपनी तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है कि उन्होंने अपने दिल को फॉलो किया जो उन्हें यहां ले आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

अब उर्वशी रौतेला का ऑस्ट्रेलिया आना लोगों को रास नहीं आ रहा। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यूजर ऋषभ पंत का सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल कर कह रहे हैं कि वो जबरदस्ती पंत के पिछे पड़ी हुई है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर भी उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर खूब मजेदार मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं। चलिए अब आपको दिखाते हैं ऐसे ही कुछ मीम्स जो ट्विटर पर छाए हुए हैं।

यहां देखें ट्विटर पर छाए मीम्स

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement