Connect with us

खेल

Virat kohli: ‘मेरे दिल में हमेशा…’, विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर बताई दिल की बात

Virat kohli: यही वजह भी है कि जब भी विराट कोहली कोई पोस्ट करते हैं तो वो सोशल मीडिया पर छा जाती है। अब एक बार फिर विराट कोहली की एक खास पोस्ट (Virat kohli Latest Instagram Post) खूब चर्चा में है। इस पोस्ट में कोहली ने करियर की सबसे बेस्ट पारी का जिक्र किया है और उस तारीख का भी जिक्र किया है जो हमेशा उनके दिल में खास रहेगी।

Published

Virat kohli

नई दिल्ली। विराट कोहली (Virat kohli) टीम इंडिया के दमदार खिलाड़ी हैं। फैंस के बीच विराट कोहली को कैप्टन कूल के नाम से जाने जाते हैं। देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के चर्चे होते हैं। सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की बात करें तो विराट कोहली दुनिया के पहले ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके ट्विटर पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर 211 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं। यही वजह भी है कि जब भी विराट कोहली कोई पोस्ट करते हैं तो वो सोशल मीडिया पर छा जाती है। अब एक बार फिर विराट कोहली की एक खास पोस्ट (Virat kohli Latest Instagram Post) खूब चर्चा में है। इस पोस्ट में कोहली ने करियर की सबसे बेस्ट पारी का जिक्र किया है और उस तारीख का भी जिक्र किया है जो हमेशा उनके दिल में खास रहेगी।

Virat kohli.

टीम इंडिया फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। न्यूजीलैंड के साथ भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेलनी थी। तीन मैचों की टी20 खत्म हो चुकी हैं जिसमें टीम ने 1-0 से जीत हासिल की थी। अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ वंडे मैच खेल रही है। न्यूजीलैंड के साथ हो रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया को स्टार खिलाड़ियों जैसे कोहली, रोहित शर्मा जैसे प्लेयरर्स को आराम दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबलों में इन दिग्गजों को आराम इसलिए भी दिया गया है क्योंकि अब ये खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ मैदान में होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

क्या है विराट कोहली की लेटेस्ट पोस्ट में…

विराट कोहली की लेटेस्ट पोस्ट जो काफी वायरल हो रही है उसमें उन्होंने पिछले महीने अक्टूबर 2022 की 23 तारीख को खास बताया है। कोहली ने इस पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है जिसे उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है कि 23 तारीख मेरे दिल के सबसे खास रहेगी। ये मेरे खेल करियर की सबसे यादगार पारी है जिसे में कभी नहीं भूल सकता। कोहली ने आगे लिखा है कि क्या सुहानी शाम थी।

आपको बता दें, कोहली जिस 23 अक्टूबर वाली पारी की बात कर रहे हैं उस मुकाबले में भारतीय टीम, पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में थी। इस मुकाबले में कोहली का एक बार फिर से वही रूप देखने को मिला जिसकी बदौलत वो टीम की कप्तानी हासिल कर पाए थे। एक के बाद एक कोहली ने अपने बल्ले से नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। इन रनों के मुकाबले ही टीम इंडिया को पाकिस्तान पर जीत मिली थी। इस मुकाबले से पहले काफी वक्त तक कोहली का बल्ला शांत बना हुआ था। इसे लेकर वो लोगों के निशाने पर भी थे। खूब आलोचनाओं के बाद कोहली ने टीम की कप्तानी भी छोड़ दी थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने जो शानदार प्रदर्शन दिखाया उसके बाद एक बार फिर से उनकी चर्चा होने लगी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement