Connect with us

खेल

Cricket News : वीरेंद्र सहवाग के बेटे का दिल्ली की टीम में हुआ चयन, पापा की तरह करते हैं गेंदबाजों की ‘धुलाई’

Cricket News : सहवाग के बेटे आर्यवीर विजय मर्चेंट ट्रॉफी, अंडर-16 टूर्नामेंट में दिल्ली के स्क्वाड में शामिल किए गए हैं। आर्यवीर दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और उनका अंदाज बिल्कुल अपने पिता की तरह है।

Published

नई दिल्ली। वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट की दुनिया में वो नाम हैं जिन्हें न तो गेंदबाज न दर्शक कोई भी नहीं भूल सकता। इस नाम ने एक दशक से ज्यादा वक्त तक गेंदबाजों की नाक में दम करके रखा था। वीरेंद्र सहवाग के आक्रामक अंदाज के आगे अच्छे-अच्छे गेंदबाजों की हेकड़ी निकल जाए करती थी। टेस्ट क्रिकेट में तो सहवाग ने भारत के लिए कई बार ऐसी ऐतिहासिक पारियां खेली जिन्हें आज भी क्रिकेट के फैंस याद करते है। अब सहवाग ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन अब उनके बेटे आर्यवीर धमाल मचाने को तैयार हो गए हैं। सहवाग के बड़े बेटे आर्यवीर को दिल्ली की टीम में अवसर प्राप्त हुआ है।


बता दें कि सहवाग के बेटे आर्यवीर विजय मर्चेंट ट्रॉफी, अंडर-16 टूर्नामेंट में दिल्ली के स्क्वाड में शामिल किए गए हैं। आर्यवीर दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और उनका अंदाज बिल्कुल अपने पिता की तरह है। सोशल मीडिया पर आर्यवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो गेंदबाजों के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में हवाई शॉट्स खेल रहे हैं। स्पिनर्स के खिलाफ उनके पिता भी आक्रामक बल्लेबाजी करते थे और आर्यवीर का अंदाज भी एकदम सहवाग जैसा ही है।

बता दें कि विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली ने बिहार के विरुद्ध मैचों के लिए आर्यवीर सहवाग को मौका नहीं दिया गया। वो प्लेइंग इलेवन में नहीं चुने गए। हालांकि ये मैच दिल्ली के लिए अच्छा साबित हुआ था। इस मैच में दिल्ली की टीम की बल्लेबाजी कमाल रही। ओपनर सार्थक रे ने 104 गेंदों में 128 रनों की पारी खेली। सचिन ने नाबाद शतक ठोका। इस मैच में प्रणव ने भी अर्धशतक जड़ा था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement