VIDEO: Pak मंत्री के बाद पूर्व खिलाड़ी की बौखलाहट, पिच पर नमाज़ पढ़ने पर रिज़वान का किया गुणगान

T20 WC, Ind Vs Pak: इससे पहले पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख राशीद की बौखलाहट का आलम तो यह था कि उन्होंने इसको ईस्लाम की जीत बता दी। मुल्क को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “पाकिस्तान की टीम और कौम को मुबारक हो। आज हमारा फाइनल था। हिन्दुस्तान समेत दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे। सारी इस्लाम को फतह मुबारक हो।”

Written by: October 26, 2021 4:56 pm

नई दिल्ली। इंडिया-पाकिस्तान के बीच टी20 World Cup मुकाबले में पाकिस्तान ने बाज़ी क्या मारी, उस मुल्क के मंत्रियों, नेताओं और पूर्व खिलाड़ियों का संतुलन हिल सा गया है। आज एक भद्दी बयानबाजी करते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार युनूस का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ‘हिंदुओं के बीच नमाज़ पढ़ने’ पर गर्व महसूस कर रहे हैं। पिछले दो दिनों से लगातार पाकिस्तान के शीर्ष नेता बेतुकी बयानबाज़ी में लगे हैं और मैच को लेकर भारत को कोसने में लगे हैं। दरअसल पाकिस्तान के एक चैनल पर डिबेट के दौरान पूर्व पाक खिलाड़ी वकार युनूस ने कहा, ‘ मोहम्मद रिजवान ने जो मैदान में खड़े होकर नमाज़ पढ़ी, हिन्दुओं के बीच में खड़े होकर। वो मेरे लिए काफी स्पेशल पल था।’ पूर्व पाक खिलाड़ी वकार युनूस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इससे पहले पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख राशीद की बौखलाहट का आलम तो यह था कि उन्होंने इसको ईस्लाम की जीत बता दी। मुल्क को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “पाकिस्तान की टीम और कौम को मुबारक हो। आज हमारा फाइनल था। हिन्दुस्तान समेत दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे। सारी इस्लाम को फतह मुबारक हो।”

Imran khan and Sheikh Rashid

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी और प्रेस को यह कह दिया कि यह वक्त भारत के साथ बात-चीत के लिए अनुकूल नहीं है।
पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने विराट कोहली की टीम पर सवाल खड़ा कर दिया और कमियां निकालने को आतुर दिखे।

Pakistani Cricketer Muhammad Rizwan

बता दें कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी बल्लेबाजी मोहम्मद रिजवान (Pakistani Cricketer Muhammad Rizwan) का एक वीडियो वायरल हुआ था।  दरअसल ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान रिजवान ग्राउंड पर नमाज पढ़ते दिखाई दिए। मामला टीम इंडिया की पारी का था जब विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बेटिंग कर रहे थे। वहीं ब्रेक के दौरान जब भारतीय खिलाड़ी पानी पी रहे थे, तब पाकिस्तानी विकेटकीपर रिजवान मैदान पर ही घुटने के बल बैठकर नमाज पढ़ने लगे। जिसको लेकर अब जमकर बवाल देखने को मिल रहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost