वसीम अकरम ने T20 World Cup के आयोजन पर दिया बयान, कही ये बात

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने T20 World Cup के आयोजन पर अपना बयान दिया। वो दर्शकों के बिना टी20 वर्ल्ड कप के पक्ष में नहीं हैं और उनका मानना है कि कोरोना वायरस पर काबू पाने के बाद आईसीसी को इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए उचित समय का इंतजार करना चाहिए।

Avatar Written by: June 7, 2020 9:52 am

कराची। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने T20 World Cup के आयोजन पर अपना बयान दिया। वो दर्शकों के बिना टी20 वर्ल्ड कप के पक्ष में नहीं हैं और उनका मानना है कि कोरोना वायरस पर काबू पाने के बाद आईसीसी को इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए उचित समय का इंतजार करना चाहिए।

Wasim Akram Pakistan

एक निजी इंटरव्यू में अकरम ने कहा, ‘निजी तौर पर मुझे ये सही नहीं लगता। दर्शकों के बिना वर्ल्ड कप कैसे हो सकता है।’ उन्होंने कहा, ‘वर्ल्ड कप का मतलब है खचाखच भरे स्टेडियम। दुनिया भर से दर्शक अपनी टीमों के समर्थन के लिए आते हैं। ये सब माहौल की बात है और दर्शकों के बिना क्या माहौल बनेगा।’

Wasim Akram

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद टी20 वर्ल्ड कप को लेकर 10 जून को फैसला लेगी। अकरम ने कहा, ‘मेरा मानना है कि आईसीसी को सही समय का इंतजार करना चाहिए। एक बार इस महामारी पर काबू आ जाए और यात्रा की पाबंदियां हट जाए तो वर्ल्ड कप अच्छे से होगा।’

Wasim Akram

इसके अलावा अकरम ने गेंद पर लार के इस्तेमाल पर रोक के मसले को लेकर कहा कि आईसीसी को इसका त्वरित समाधान निकालना होगा। वहीं ऐसी अटकलें हैं कि कोरोना महामारी की वजह से जारी यात्रा प्रतिबंधों के चलते आस्ट्रेलिया में अक्टूबर नवंबर में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप स्थगित किया जा सकता है।