Connect with us

खेल

Urvashi-Pant: क्या है उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के रिश्ते का सच?, टीम मेट शुभमन गिल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Urvashi-Pant: अभी कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने RP नाम का खुलासा करते हुए कहा था कि ‘मिस्टर आरपी’ कोई और नहीं बल्कि साउथ के एक्टर राम पोथिनेनी हैं लेकिन लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं हुआ और एक बार फिर से ऋषभ पंत और उर्वशी का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा। अब इस मामले में पंत के टीम-मेट शुभमन गिल ने बड़ा बयान दिया है।

Published

Urvashi-Pant

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के साथ ही मिस्टर आरपी’ को  लेकर खूब चर्चा में रहती है। बता दें, उर्वशी रौतेला और मिस्टर आरपी नाम का विवाद तब शुरू हुआ जब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की पूरी कहानी बताई। कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस ने आरपी कहते हुए निशाना साधते हुए ब्रेकअप की पूरी कहानी बताई थी। हालांकि एक्ट्रेस ने आरपी का पूरा अर्थ क्या है उसका जिक्र नहीं किया था लेकिन माना जा रहा था कि एक्ट्रेस जिस आरपी की बात कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत हैं। इंटरव्यू के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और ऋषभ पंत को लेकर खूब बातें होने लगी थी।

Urvashi-Pant..

सोशल मीडिया पर यूजर्स क्रिकेटर के खिलाफ गुस्सा जताने लगे कि उन्होंने उर्वशी रौतेला को धोखा दिया। इसके बाद ऋषभ पंत ने भी इस मामले में एक पोस्ट कर उर्वशी का नाम लिए बिना उनका पीछा छोड़ने की अपील की थी। हालांकि, कुछ मिनटों बाद ही क्रिकेटर ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इसके बाद दोनों (उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत) के बीच सोशल मीडिया पर कई बार भिड़ंत देखने को मिली। हालांकि अभी कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने RP नाम का खुलासा करते हुए कहा था कि ‘मिस्टर आरपी’ कोई और नहीं बल्कि साउथ के एक्टर राम पोथिनेनी हैं लेकिन लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं हुआ और एक बार फिर से ऋषभ पंत और उर्वशी का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा।

Urvashi-Pant.

अब इस मामले में पंत के टीम-मेट शुभमन गिल ने बड़ा खुलासा किया है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ के बीच क्या रिश्ता है। एक टीवी शो के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल से पूछा जाता है कि क्या उर्वशी और पंत के बीच क्या रिश्ता है। तो इसपर जवाब देते हुए शुभमन गिल कहते हैं कि पंत की तरफ से तो कुछ भी नहीं है और न ही इससे उनका ध्यान भटकता है। इसके आगे शुभमन गिल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर कहते हैं कि उनकी हरकतों को देखा जाए तो वो चाहती हैं कि कोई उन्हें छेड़े। खैर शुभमन गिल ने तो बता दिया है कि उर्वशी और पंत के बीच कोई रिश्ता नहीं है। अब देखना होगा शुभमन गिल के इस बयान पर उर्वशी रौतेला का क्या बयान सामने आता है।

Urvashi-Pant...

आपको बता दें कि इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज जारी है। इस सीरीज के लिए पंत और शुभमन फिलहाल टीम के साथ न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं। इस 3 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया था। वहीं, रविवार को हुए दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को जीत हासिल हुई थी। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे हैं। अब देखना होगा तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम या न्यूजीलैंड किसकी जीत होती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement