Connect with us

खेल

Aakash Chopra: आकाश चोपड़ा ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ तो भड़के लोग, बोले- अब इनको ही करो बायकॉट

Aakash Chopra: कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा फिल्म लाल सिंह चड्ढा का समर्थन में बाते कर रहे हैं। अब इसके बाद लोगों ने आकाश चोपड़ा को ही बॉयकॉट करने की मांग कर दी है। ऐसे वो फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर पिछले कई दिनों से बायकॉट की चर्चाओं को लेकर बाजार गर्म था और आखिरकार आज यह फिल्म रिलीज हो ही गई। बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर खान की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म दर्शकों को सिनेमा घरों तक बुलाने में नाकाम होती हुई दिख रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज देश के मुख्य शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई, चंडीगढ़ और चेन्नई के सिनामा घरों की कुर्सियां खाली दिखती हुई नजर आई। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को लेकर पहले से ही देश के कई लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही थी। अगर फिल्म के बारे में बात करें को इसके निर्देशक अद्वैत चंदन हैं और अतुल कुलकर्णी ने इसकी स्क्रीनप्ले को लिखा है। दर्शकों की अब तक की प्रतिक्रिया को देखकर माना जा रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में भी कुछ खास नहीं कर पाएगी। जिसका सीधा-सीधा मतलब है कि आमिर खान की ये फिल्म पिटने वाली है। एक तरफ जहां ज्यादातर लोग इस फिल्म को विरोध में खड़े होते होते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस फिल्म का समर्थन में बाते करते हुए दिख रहे हैं।

विवादों का अखाड़ा बनी एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा पर अब पूर्व क्रिकेटर व वर्तमान में कमेंट्री करने वाले आकाश चोपड़ा भी कूद चुके हैं। आकाश चोपड़ा फिल्म लाल सिंह चड्ढा का समर्थन में बाते कर रहे हैं। अब इसके बाद लोगों ने आकाश चोपड़ा को ही बॉयकॉट करने की मांग कर दी है। ऐसे में आकाश चोपड़ा भी फंसते हुए नजर आ रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर पूरा मामला क्या है?

क्या कहा आकाश चोपड़ा ने? 

एक तरफ जहां पूरा देश फिल्म लाल सिंह चड्ढा के विरोध में खड़े हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस फिल्म को अच्छा बताकर लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं। इसी कड़ी में कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में कहा कि, ‘कल रात फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखी। आमिर खान ने क्या शानदार प्रदर्शन किया है। उनकी यह शानदार फिल्मों में से एक फिल्म है। लगान, गजनी और दंगल देखी। बाकि फिल्मों को मिलाकर फिल्म आपके साथ आगे बढ़ती है और आप लाल सिंह से प्यार कर बैठते हैं।’ इसके बाद लोगों ने आकाश चोपड़ा की जमकर क्लास लगाई है और सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूजर्स उन पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।


लोगों ने आकाश चोपड़ा का किया बायकॉट

पूर्व क्रिकेटर व वर्तमान में कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा के फिल्म लाल सिंह चड्डा को समर्थन करने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको ही बायकॉट करना शुरु कर दिया। कई लोगों ने चोपड़ा पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए पूछा कि कहा कि क्या ये पेट रिव्यू है? क्या आप पैसे लेकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं? इसके बाद आकाश चोपड़ा ने भी लिखा कि ये कोई पेड रिव्यू नहीं है। एक हिसाब से देखा जाए तो आकाश चोपड़ा को फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करना भारी पड़ गया। कई लोग तो ऐसे भी थे जिन्होंने आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइब करना शुरु कर दिया। कई यूजर ऐसे भी थे जिन्होंने चैनल को अनसब्सक्राइब करी हुई फोटो भी ट्विटर पर शेयर की।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement