Connect with us

खेल

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: कौन हैं वो लड़की जिसके लिए उर्वशी रौतेला जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस को भाव नहीं दे रहे ऋषभ पंत

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत व बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दोनों ही उत्तराखंड के रहने वाले हैं। ये दोनों पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तू-तू मैं-मैं की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

Published

on

pant and urvashi rautala

नई दिल्ली। आजकल भारतीय विकेटकीपर और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर चल रही जुबानी जंग चर्चा का विषय बनी हुई है। बीते दिनों इसकी शुरुआत अपनी अदाओं से करोड़ो लोगों को दिवाना बनाने वाली उर्वशी रौतेला ने की थी। दरअसल, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आयी थी, तब मिस्टर RP ‘ऋषभ पंत’ मुझसे मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं काफी थक गई थी और सो गई। मुझे बुरा फील हुआ।’ इस दौरान इंटरव्यू ले रहे व्यक्ति ने उर्वशी पूछा कि RP किसका नाम है। इसका जवाब में उन्होंने कहा कि मैं नाम नहीं ले सकती। इसके बाद उन्होंने कहा कि, ‘बाद में मुझे पता चला मेरे फोन पर 17 मिसकॉल आई हुई थी। मुझे बुरा महसूस हुआ फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी। लेकिन तब तक मीडिया में सबकुछ आ चुका था।’

लोग फेम और नेम के लिए भूखे हैं- ऋषभ पंत

जैसे ही उर्वशी के द्वारा पंत पर की गई बातें सामने आई तो सोशल मीडिया में खूब वायरल होने लगी। इसके बाद भारतीय टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने उर्वशी रौतेला के इंटरव्यू में कही गई बातों का जवाब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिया। उन्होंने उर्वशी को जवाब देते हुए कहा था कि, ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’ झूठ की भी एक लिमिट होती है। काफी मजाकिया है जिस तरह से लोग पॉपुलारिटी के लिए इंटरव्यूज में झूठ बोलते हैं। दुख होता है दिखकर किताना भूखे हैं लोग फेम और नेम के लिए। भगवान उनका भला करे।’


मैं कोई मुन्नी नहीं, जो बदनाम हो जाऊं- उर्वशी रौतेला

ऋषभ पंत की इस बात पर एक बार फिर से उर्वशी रौतेला ने जवाब दिया। इस बार उन्होंने पंत वाली भाषा में ही उन्हें जवाब देते हुए कहा कि, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो  किडो डार्लिंग तेरे लिए बदनाम हो जाऊं।’ उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की इसी जुबानी जंग को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में इन दोनों के लेकर जानने की इच्छा दिखाई दी। कई लोगों ने तो ये तक कह दिया कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच ईशा नेगी की वजह से लड़ाई हो रही है। कई लोग ऐसे भी थे, जो ये जानना चाह रहे थे कि आखिर वो लड़की कौन है जिसकी वजह से पंत बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी भाव नहीं दे रहे हैं, तो ऐसे ही लोगों की आतुरता को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको पंत की महिला मित्र ईशा नेगी के बारे में बताने जा रहे हैं।

कौन हैं ईशा नेगी? 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत व बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दोनों ही उत्तराखंड के रहने वाले हैं। ये दोनों पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तू-तू मैं-मैं की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। ऋषभ पंत को हाल में ही उत्तराखंड का ब्रांड एम्बेस्डर भी बनाया गया है। पंत और उर्वशी की तरह ईशा नेगी भी उत्तराखंड की ही रहने वाली हैं। ईशा नेगी एक इटीरियर डिजाइनर हैं। इसके अलावा वो फैशन डिजाइनिंग भी करती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पंत और ईशा नेगी एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। कई बार ये दोनों सोशल मीडिया पर इसका खुला इजहार भी कर चुके हैं। ईशा नेगी भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अपने खुबसूरत अंदाज और शानदार तरीके के ड्रेसिंग सेंस के लिए ईशा नेगी सोशल मीडिया में चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। ईशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनके यहां पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं। ईशा ने अपनी पढ़ाई एमिटी यूनिवर्सिटी से की है।

2019 में किया प्यार का इजहार

साल 2019 में जब विश्व कप शुरु होने वाला था, इसके कुछ दिन पहले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी नई गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ फोटो शेयर कर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने उस दौरान फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, “मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम ही वो कारण हो, जिससे में खुश हूं।”

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement