Connect with us

खेल

IPL 2022: आखिर रविंद्र जडेजा को चेन्नई ने क्यों किया अनफॉलो? वजह ऐसी कि….

IPL 2020: चेन्नई का ये मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ था। इस मैच में चेन्नई ने धोनी की कप्तानी में जीत दर्ज की थी। इन सब के बाद अब भी रविंद्र जडेजा चोट से नहीं उभर पाए हैं। आने वाले मैचों में रविंद्र जडेजा के खेलने की उम्मीद कम ही जताई जा रही है।

Published

on

JADEJA

नई दिल्ली। आईपीएल (IPL) 2022 में का ये साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए निराशाजनक रहा है। फिलहाल चेन्नई की टीम अंक तालिका में 8वें नंबर पर है। अब तक चेन्नई सुपर किंग्स ने कुल 11 मैच खेले हैं, जिसमें से उनको सिर्फ 4 मैच में ही जीत मिली है। इनमें से पहले के 8 मैचों में रविंद्र जडेजा ने कप्तानी की थी। उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। कप्तान रहते हुए जडेजा टीम को मात्र 2 ही मैच में जीत दिला पाए थे। ऐसे में उनका निजी प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा था। उनका मानना था कि कप्तानी के बोझ से उनके प्रदर्शन पर असर पढ़ रहा है। इन सब के बाद अब चेन्नई के लिए प्लेऑफ की राह काफी कठिन नजर आ रही है।

DHONI AND RAVINDRA JADEJA

जडेजा को किया अनफॉलो

जहां तक बात है चेन्नई के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा की तो वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)  के साथ हुए मैच में फिल्डिंग करने के दौरान चोटिल हो गए थे। इस मुकाबले में चेन्नई ने हार का सामना किया था। इस वजह से वह पिछला मैच नहीं खेल पाए थे। चेन्नई का ये मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ था। इस मैच में चेन्नई ने धोनी की कप्तानी में जीत दर्ज की थी। इन सब के बाद अब भी रविंद्र जडेजा चोट से नहीं उभर पाए हैं। आने वाले मैचों में रविंद्र जडेजा के खेलने की उम्मीद कम ही जताई जा रही है।

RAVINDRA JADEJA

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बात करे तो रविंद्र जडेजा पुरे टुर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। चैन्नई टीम के मैनेजमैंट ने हाल में ही रविंद्र जडेजा की चोट का आकलन किया था। जिसके बाद मैनेजमेंट ने बताया कि जडेजा का अभी चोट से उभरना काफी मुश्किल है। ऐसे में जडेजा को लेकर चैन्नई की टीम किसी भी प्रकार की जल्दबाजी करने के मूड में नजर नहीं आ रही है। बता दें कि चैन्नई टीम मैनेजमेंट ने रविंद्र जडेजा को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी अनफॉलों भी कर दिया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement