Connect with us

खेल

IND vs ENG: ऋषभ पंत ने रोहित से क्यों कहा- इसको टक्कर मार दूं क्या? Video देखें…

IND vs ENG: दरअसल, मैच के दौरान पंत के सामने एक बार इंग्लैंड के गेंदबाज डेविड विली सामने आए और ऐसे में ऋषभ भड़क गए।

Published

on

rohit and pant

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (Ind Vs Eng) के बीच शनिवार को बर्मिंघम में 3 मैचों की टी-20 सीरीज (T20 Series) का दूसरा मैच खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम इग्लैंड (England Cricket Team) को 49 रनों के बड़े अंतर रहा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्जा भी कर लिया है। इस मैच में भारतीय टीम को एक नया ओपनर बल्लेबाज देखने को मिला। दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ओपनर बल्लेबाज को तौर पर मैदान पर उतरे। ओपने करते हुए पंत ने 15 गेंदों पर 26 रनों के तेजतर्रार पारी भी खेली। हांलाकि एक बार फिर से भारतीय के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली कुछ खास कारनामा नहीं कर पाए। अब दूसरा टी-20 मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया में ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, मैच के दौरान पंत के सामने एक बार इंग्लैंड के गेंदबाज डेविड विली सामने आए और ऐसे में ऋषभ भड़क गए।

devid wili

मामला क्या था?

इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज डेविड विली पारी का पहला ओवर डाल रहे थे। इस दौरान उनकी तीसरी गेंद पर ऋषभ पंत ने शार्ट मिडविकेट पर गेंद मारी और फिर रन लेने के लिए दौड़े गए। इसी बीच डेविड विली, पंत के रास्ते में आ गए और इससे उनको रन दौड़ने में परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद पंत को गुस्सा आया और उन्होंने अपने साथी बल्लेबाज रोहित शर्मा को कुछ कहा, जिसकी आवाज स्टंप माइक पर सुनाई दी।


टक्कर मार दूं क्या?

डेविड विली की गेंदबाजी पर पंत के रन लेते वक्त जब वो बीच में आए तो उनकी ये हरकत पंत को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। इसके बाद पंत ने अपने कप्तान से कहा- ‘सामने आ गया था यार, टक्कर मार दूं क्या?’ रोहित शर्मा ने पंत की बात का जवाब देते हुए कहा कि ‘मार दे और क्या।’ मैच खत्म होने के बाद अब ऋषभ पंत और रोहित शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement