Connect with us

खेल

Nikhat zareen: “हां लट्ठ गाड़ के वापस आन की सोच थी’, निखत का नीरज के ट्वीट पर अब रिप्लाई हो रहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड

Nikhat zareen: पिछले हफ्ते गुरुवार को फ्लाइंग वेट कैटेगरी के फाइनल मुकाबले में 25 साल की निखत ने थाईलैंड की बॉक्सर जुटामास जिटपोंग को 5-0 से हराकर अपने नाम गोल्ड मेडल कराया हैं। वह महिला बॉक्सिंग वर्ल्ड में गोल्ड मेडल जीतने वाली भारत की 5वीं महिला बन गई हैं।

Published

on

नई दिल्ली।  बॉक्सर महिला निखत जरीन ने देश का नाम रोशन कर दिया हैं। उन्होंने वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप ( Women’s world boxing championship) में गोल्ड मेडल अपने नाम किया हैं। जिस पर उन्हें पूरा देश बधाई दे रहा हैं। इसी बीच उनकी इस सफलता पर ओलपिंक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बधाई दी। जिस पर निखत ने उनको रिप्लाई भी किया हैं। नीरज के इस ट्वीट पर निखत का रिप्लाई फैंस को बहुत पसंद आया। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

पिछले हफ्ते गुरुवार को फ्लाइंग वेट कैटेगरी के फाइनल मुकाबले में 25 साल की निखत ने थाईलैंड की बॉक्सर जुटामास जिटपोंग को 5-0 से हराकर अपने नाम गोल्ड मेडल कराया हैं। वह महिला बॉक्सिंग वर्ल्ड में गोल्ड मेडल जीतने वाली भारत की 5वीं महिला बन गई हैं।

नीरज चोपड़ा ने दी बधाई

निखत को इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनको बधाई देने वालों की लाइन लग गई। इसी लाइन में टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का नाम शामिल हैं। जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने अपने अलग अंदाज में उन्हें बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा- बहुत बधाई वर्ल्ड चैंपियन  निखत जरीन, इस्तांबुल में लट्ठ गाड़ दिया। निखत जरीन बहुत बेहतरीन।

 

निखत जरीन का रिप्लाई

नीरज चोपड़ा के इस ट्वीट पर बॉक्सर निखत का रिप्लाई आ गया हैं। निखत ने लिखा- बहुत- बहुत  धन्यवाद ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा। हां गाड़ के वापस आन की सोच थी। इन दोनों के ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।  इस साल कॉमनवेल्थ के गेम इंग्लैंड जुलाई- अगस्त में खेले जाने हैं। जिसमें नीरज चोपड़ा के साथ निखत जरीन से भी मेडल जीतने की उम्मीद रखी जा रही हैं। नीरज ने 2018 ऑस्ट्रेलिया में हुए कॉमनवेल्थ गेम  में भी मेडल अपने नाम किया था। दोनों को एशियन गेम में भी हिस्सा लेना था , लेकिन उसे स्थगित कर दिया गया ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement