Connect with us

खेल

Yuvraj Singh- Rishabh Pant: युवी ने पंत के लिए कहा- 45 मिनट की बातचीत काम आई, अब ट्वीट हो रहा वायरल

Yuvraj Singh- Rishabh Pant: बीते रविवार को खेले गए भारत-इंग्लैंड के फाइनल मैच में ऋषभ पंत ने अपना पहला वनडे का शतक लगाया। इस दौरान पंत ने 113 गेंदों में नाबाद 125 रनों की पारी खेली। इसके बाद उनकी सोशल मीडिया में जमकर तारीफ होने के साथ बधाईयां भी मिल रही है।

Published

on

rishabh pant and yuvraj singh

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (Ind Vs England) के बीच फाइलन मैच में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार शतक लगारक टीम को जीत दिलाई थी। इसके बाद ये युवा बल्लेबाज लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। क्रिकेट प्रेमियों समेत पूर्व खिलाड़ी भी पंत की शान में कसीदे पढ़ रहे हैं। बीते रविवार को खेले गए भारत-इंग्लैंड (India Vs England) के फाइनल मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपना पहला वनडे का शतक लगाया। इस दौरान पंत ने 113 गेंदों में नाबाद 125 रनों की पारी खेली। इसके बाद उनकी सोशल मीडिया में जमकर तारीफ होने के साथ बधाईयां भी मिल रही है। इसी कड़ी में भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का एक ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा  है। इसमें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पंत के साथ कुछ बातचीत होने का जिक्र किया है। इस ट्वीट में युवराज सिंह ने लिखा- ऐसा लगता है कि 45 मिनट की बातचीत समझ में आई। आपने अच्छा खेला ऋषभ पंत। इसी तरह की अपनी पारी को खेलते रहें। अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवराज सिंह ने इस 45 मिनट की बातचीत में ऋषभ पंत को कुछ टिप्स दिए होंगे और पंत ने इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर फाइनल में अपनी शानदार पारी खेली।

युवराज सिंह के इस ट्वीट के बाद पंत ने भी उनका आभार जताते हुए कहा- It did, Indeed Yuvi pa. फाइनल मैच में पंत को उनके शानदार शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसके बाद उन्होंने बताया कि वो इस शतक को जीवन भर याद रखेंगे।

युवराज सिंह भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों में से एक थे। धोनी की कप्तानी में साल 2011 में भारत ने अपना दूसरा वर्ड कप जीता था और इस दौरान युवराज सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी। युवराज सिंह और ऋषभ पंत दोंनों ही बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। ऐसे में युवराज सिंह ने पंत की कुछ आम गलतियों के बारे में फाइनल मैच से पहले बताया होगा। जिसे ध्यान में रखकर पंत ने इंग्लैंड के साथ फाइनल मैच में बल्लेबाजी की।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement