जानिए क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है ‘युवराज सिंह माफी मांगो’ हैशटैग

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह को लेकर ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। #युवराज_सिंह_माफी_मांगो, इसके जरिए युवराज सिंह से माफी मांगने को कहा जा रहा है।

Avatar Written by: June 2, 2020 12:50 pm

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह को लेकर ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। #युवराज_सिंह_माफी_मांगो, इसके जरिए युवराज सिंह से माफी मांगने को कहा जा रहा है।

former India batsman Yuvraj Singh

इसकी वजह ये है कि टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान युवराज सिंह ने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। युवराज ने गेंदबाज युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते हुए एक कुछ ऐसा कह दिया जिससे खास समाज के लोग नाराज हो गए। इतना ही नहीं रोहित शर्मा भी चहल के टिकटॉक वीडियो का मजाक बना रहे थे, लेकिन उन्होंने युवी की तरह विवादित शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया।

जिस वीडियो में युवराज ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और टि्वटर पर युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं जब से युवराज ने अफरीदी फाउंडेशन को आर्थिक मदद की तब से ही वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है। अब इस घटना के बाद उन्हें बैठे बिठाए नया मुद्दा मिल गया है। कई लोग युवी देशद्रोही तक बता रहे हैं।

देखें यूजर्स ने क्या कुछ कहा