इरफान की मौत पर बोले युवराज, ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया। इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी और कैंसर को मात देने वाले युवराज सिंह ने दुख जताते हुए कहा है कि वह इस दर्द को जानते हैं।

Avatar Written by: April 29, 2020 6:53 pm

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया। इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी और कैंसर को मात देने वाले युवराज सिंह ने दुख जताते हुए कहा है कि वह इस दर्द को जानते हैं। युवराज को 2011 वनडे विश्व कप के बाद कैंसर का पता चला था। इस बल्लेबाज ने इस जंग में विजय हासिल की थी।

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं सफर को जानता हूं। मैं दर्द को जानता हूं और मुझे पता है कि अंत तक कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं कि बच जाते हैं और कुछ लोग बच नहीं पाते। मैं आश्वस्त हूं कि अब आप एक बेहतर जगह होंगे इरफान। आपके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।”

इरफान को मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कोलोन इन्फैक्शन के कारण भर्ती कराया गया था लेकिन बुधवार सुबह उनका निधन हो गया। जैसे ही यह खबर आई पूरे देश में शोक का माहौल छा गया।

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, “इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। वह मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे। मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी हैं, अंतिम थी अंग्रेजी मीडियम। वह बेहद आसानी से अभिनय करते थे, वह शानदार थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, “इरफान खान की मौत की खबर सुनकर दुख हुआ। वो कितने शानदार कलाकार थे और अपनी विविधता से उन्होंने सभी के दिलों को छू लिया था। भगवान उनकी आत्म को शांति दे।” भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने लिखा है, “खान साहब, आपने जो किया उसमें आप शानदार थे और हमेशा जिंदा रहोगे। अपनी कला हम तक लाने के लिए शुक्रिया।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost