Connect with us

खेल

Yuvraj Singh in Trouble: ‘नोटिस जारी, लाखों का जुर्माना!’ मुश्किल में युवराज सिंह, जानिए आखिर किस मामले में फसा है ये पूर्व खिलाड़ी

Yuvraj Singh in Trouble: अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) काफी चर्चा में रहते हैं। अगर आप भी भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी के फैन हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, युवराज सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी हुआ है। इस मामले में उनके खिलाफ लाखों का जुर्माना भी लग सकता है।

Published

on

Yuvraj Singh

नई दिल्ली। युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी हैं जो अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहते हुए उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) काफी चर्चा में रहते हैं। अगर आप भी भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी के फैन हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, युवराज सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी हुआ है। इस मामले में उनके खिलाफ लाखों का जुर्माना भी लग सकता है।

Yuvraj Singh.

किस मामले में बढ़ी है युवराज सिंह की मुश्किलें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह के खिलाफ गोवा के पर्यटन विभाग ने नोटिस (Goa Tourism Notice Yuvraj Singh) जारी किया है। इस नोटिस (Goa Tourism Notice) को जारी करते हुए पूर्व खिलाड़ी को सुनवाई के लिए हाजिर होने के लिए भी कहा गया है। युवराज सिंह पर आरोप है कि वो पंजीकृत कराए मोरजिम में अपने विला को ‘होमस्टे’ के तौर पर चला रहे हैं।

Yuvraj Singh..

युवराज सिंह से पूछे गए हैं ये सवाल

युवराज सिंह से नोटिस में पूछा गया है कि इस मामले में उनके खिलाफ कार्यवाही क्यों नहीं की जानी चाहिए। इस मामले में अगले महीने 8 दिसंबर को उन्होंने व्यक्तिगत सुनवाई के लिए पेश होने का भी निर्देश दिया गया है।

 

आपको बता दें, राज्य में ‘होमस्टे’ का संचालन करने के लिए पंजीकरण कराना होता है। गोवा पर्यटन व्यापार अधिनियम 1982 के तहत ‘होमस्टे’ का संचालन शुरू करने से पहले पंजीकरण कराया जाता है जो कि क्रिकेटर ने नहीं कराया। अब आठ दिसंबर को सुबह 11 बजे 40 वर्षीय क्रिकेटर युवराज सिंह को सुनवाई के लिए उनके सामने पेश होना होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement