अपनी बायोपिक पर बोले युवराज सिंह, फिल्म के लिए इस स्टार को बताया बेहतर विकल्प

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का मानना है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए बेहतर विकल्प होंगे।

Written by: March 26, 2020 6:38 pm

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का मानना है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए बेहतर विकल्प होंगे। टॉइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, युवराज सिंह ने कहा, “अगर मेरे ऊपर बायोपिक बनती है तो शायद मैं ही उसमें काम करुंगा।” हालांकि उन्होंने ये बात मजाक में कही।

उन्होंने कहा, “ये डायरेक्टर का काम होता है कि उसे किसको लेना है। लेकिन अगर कोई बॉलीवुड मूवी बनती है तो फिर सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए बेहतर विकल्प हैं। मैं उन्हें अपनी बायोपिक में देखना पसंद करूंगा।”

yuvraj sidhant 2

युवराज ने 2019 में संन्यास ले लिया था। हाल में वह रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लेजेंडस की ओर से खेलते दिखाई दे रहे थे। इस सीरीज को कोरोनावायरस के कारण बाद में स्थगित कर दिया गया।

bunty babli 2

वहीं सिद्धान्त चतुर्वेदी बॉलीवुड अभिनेता हैं। उन्होंने 2017 में प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ इनसाइड एज में अभिनय किया और म्यूजिकल ड्रामा गली बॉय में सहायक भूमिका के साथ हिंदी फिल्मों में काम किया। उनके काम को फिल्म को काफी पसंद किया गया था।