कस्टमर्स के लिए BSNL ला रहा खास फीचर, भेज पाएंगे अनलिमिटेड वॉइस मेसेज

बीएसएनल अपने कस्टमर्स के लिए एक नया फीचर लाने की तयारी कर रहा है। जिससे आप ढेर सारे लोगों को अनलिमिटेड ऑडियो मेसेज भेज पाएंगे। इसके लिए आपको केवल अपने डिवाइस पर मेसेज रिकॉर्ड करना होगा और इसे आप बाकी यूजर्स को भेज सकेंगे।

Written by: May 18, 2020 3:52 pm

नई दिल्ली। बीएसएनल अपने कस्टमर्स के लिए एक नया फीचर लाने की तयारी कर रहा है। जिससे आप ढेर सारे लोगों को अनलिमिटेड ऑडियो मेसेज भेज पाएंगे। इसके लिए आपको केवल अपने डिवाइस पर मेसेज रिकॉर्ड करना होगा और इसे आप बाकी यूजर्स को भेज सकेंगे।

bsnl

बीएसएनएल की ओर से मिलने जा रही यह सर्विस, भारत में पहली बार किसी टेलिकॉम कंपनी की ओर से यूजर्स को दी जाएगी। अब तक कोई और टेलिकॉम ऑपरेटर ऐसी सर्विस अपने यूजर्स को नहीं दे रहा है। कंपनी की ओर से यह फीचर एक मोबाइल ऐप के जरिए बीएसएनएल ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा।

कंपनी अगले दो महीने में ऑडियो मेसेजिंग सर्विस लेकर आ सकता है। इस सर्विस को पाने के लिए सबसे पहले बीएसएनएल यूजर्स को अपना नंबर ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रजिस्टर करवाना होगा, जिसके बाद वो वॉइस मेसेज फीचर का इस्तेमाल कर पाएंगे।

bsnl

दूसरा स्टेप में आपको अपना नंबर रजिस्टर करने के बाद यूजर्स को मोबाइल ऐप में अपना वॉइस मेसेज रिकॉर्ड और अपलोड करना होगा। इसके बाद अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में मौजूद जिन कॉन्टैक्ट्स को वह मेसेज भेजना है, उन्हें सिलेक्ट करने का ऑप्शन दिया जाएगा। इतना करने के बाद सबमिट बटन पर टैप करते ही ऑडियो मेसेज सभी कॉन्टैक्ट्स को डिलीवर हो जाएगा।