Connect with us

टेक

Elon Musk : ‘बॉस बोलते रहे और मीटिंग छोड़कर घर चले गए कर्मचारी’, ट्विटर ऑफिस में मस्क की होने लगी फजीहत

Elon Musk : मीटिंग में एलन मस्क ने कहा था कि हम जीतेंगे और इस जीत का अगर कोई हिस्सा बनना चाहता है तो वह ज्वाइन कर सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर में जो लोग बचे हैं, उन्हें यह तय करने के लिए 36 घंटे का समय दिया गया है कि वे ट्विटर के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं या नहीं।

Published

on

elon musk

सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण किया है तभी से इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लेकर एक के बाद एक नई खबरें सामने आ रही हैं हाल ही में कंपनी के खर्चों में कटौती करते हुए एलन मस्क ने ट्विटर के कई कर्मचारियों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया था। वहीं एक कर्मचारी को तो एलन मस्क ने ट्वीट का रिप्लाई करने के कारण ही निकाल दिया। अब खबर है कि गुरुवार को ट्विटर के ऑफिस में मीटिंग हो रही थी। मीटिंग में एलन मस्क बोल रहे थे लेकिन कोई कर्मचारी सुनने के लिए नहीं था। हैरान करने वाली बात यह है कि मीटिंग के बीच में ही कई कर्मचारी मीटिंग छोड़कर ऑफिस से बाहर चले गए।

elon musk and twitterआखिर क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें की ट्विटर में हुई छंटनी के बाद नौकरी से निकाले गए कई लोगों को एलन मस्क ने वापस बुलाया था। मस्क ने कहा था कि कोई चाहे तो कंपनी में वापसी कर सकता है, लेकिन यदि कोई वापसी से मना करता है तो उसे तीन महीने की सैलरी नहीं मिलेगी। यह मीटिंग इसी संदर्भ में बुलाई गई थी और लोगों को फैसला लेने के लिए डेडलाइन दी गई थी। मीटिंग में एलन मस्क ने कहा था कि हम जीतेंगे और इस जीत का अगर कोई हिस्सा बनना चाहता है तो वह ज्वाइन कर सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर में जो लोग बचे हैं, उन्हें यह तय करने के लिए 36 घंटे का समय दिया गया है कि वे ट्विटर के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं या नहीं।

elon musk

एक के बाद एक इस्तीफे से ट्विटर का ऑफिस बंद

जब से मस्क ट्विटर के नए बॉस बने हैं तभी से ट्विटर में लगातार इस्तीफे हो रहे हैं। कुछ कर्मचारियों को एलन मस्क ने खुद निकाला है और कुछ अपने-आप इस्तीफा देकर जा रहे हैं। लगातार हो रहे इस्तीफे के बीच Twitter ने अपने कई दफ्तर को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया है। एलन मस्क के मालिक बनने के बाद ट्विटर पर #RIPTwitter, #TwitterDown, Mastodon और Myspace ट्रेंड कर रहे हैं। इन इस्तीफे में कई इंजीनियर और डेवलपर्स शामिल हैं जो बग फिक्स कर रहे थे और सर्विस आउटेज को कंट्रोल कर रहे थे। वही ट्विटर पर भी लगातार एलन मस्क के फैसलों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उनको टोल कर रहे हैं और उनका मजाक बना रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement