फेसबुक ने लांच किया आधिकारिक म्यूजिक वीडियो फेसबुक वाच

कंपनी ने खुलासा करते हुए कहा कि फेसबुक पर म्यूजिक वीडियो यूजर्स के वीडियो देखने के एक्सपीरिंयस को बदल देगा। फेसबुक पर, लोग नए कलाकार और ट्रैक को सोशल शेयरिंग के माध्यम से सर्च कर सकेंगे।

Written by: August 1, 2020 4:36 pm

नई दिल्ली। फेसबुक ने शनिवार को भारत में अपने मुख्य प्लेटफॉर्म पर आधिकारिक म्यूजिकल वीडियो को पेश किया है। सोशल मीडिया पर लोग अपने फेवरेट कंटेंट को फेसबुक वाच पर देख सकेंगे। सोशल नेटवर्क साइट ने कहा कि भारत में यूजर्स टी-सीरीज म्यूजिक, जी म्यूजिक कंपनी और यश राज फिल्म्स को इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

Facebook
कंपनी के अनुसार, यूजर्स प्लेटफार्म पर नए से लेकर पुराने हर तरह के गाने सुन पाएंगे। फेसबुक इंडिया ने अपने बयान में कहा, “हम भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ म्यूजिक वीडियो के एक्सपीरियंस के लिए काम कर रहे हैं और हम इस मंच पर आधिकारिक म्यूजिक को लांच कर रोमांचित हैं।”

Facebook Video Launch
कंपनी ने खुलासा करते हुए कहा कि फेसबुक पर म्यूजिक वीडियो यूजर्स के वीडियो देखने के एक्सपीरिंयस को बदल देगा। फेसबुक पर, लोग नए कलाकार और ट्रैक को सोशल शेयरिंग के माध्यम से सर्च कर सकेंगे। बिना फेसबुक छोड़े, यूजर्स, कलाकार और उसके क्रिएटिव आकांक्षाओं के साथ कनेक्ट कर सकेंगे।