जिओनी की भारत में वापसी की तैयारी, मार्केट में उतारेगी 6000 से सस्ता फोन

स्मार्टफोन कंपनी जिओनी (Gionee) ने भारत में वापसी करने की तैयारी कर ली है। कंपनी 25 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन Gionee Max लॉन्च करेगी, जिसकी बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर की जाएगी।

Avatar Written by: August 19, 2020 3:29 pm

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी जिओनी (Gionee) ने भारत में वापसी करने की तैयारी कर ली है। कंपनी 25 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन Gionee Max लॉन्च करेगी, जिसकी बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर की जाएगी। बता दें कि जिओनी ने साल 2018 में खुद को दिवालिया घोषित कर दिया था और इसके बाद कंपनी ने फरवरी 2019 में Gionee F205 Pro लॉन्च किया था। लेकिन अब कंपनी एक बार फिर भारत में वापसी के लिए तैयार है।

gionee

Gionee Max का फ्लिपकार्ट ने एक पोस्टर भी लाइव किया है। पोस्टर से पता चलता है कि फोन में बड़ी बैटरी मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें वॉटरड्रॉप नॉच भी मिलेगी। जिसके मुताबिक स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 25 अगस्त को दोपहर 2 बजे की जाएगी।

gionee max phone

6000 रुपये से कम कीमत

खास बात ये है कि जिओनी का यह फोन की 6000 रुपये से कम कीमत का होगा। जिओनी मैक्स स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। आने वाले कुछ दिनों में फोन से जुड़ी और भी जानकारी सामने आ सकती है।

flipkart

फ्लिपकार्ट पर 25 अगस्त से उपलब्ध

बता दें कि कोरोना काल में ग्राहक बजट स्मार्टफोन्स को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि अधिकतर कंपनियां बजट-फ्रेंडली और एंट्री लेवल स्मार्टफोन ला रही हैं। Flipkart पर हुई लिस्टिंग से यह भी स्पष्ट होता है कि Gionee Max भारत में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, अभी इसके फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। उम्मीद है कि आने वाले समय में Flipkart के माध्यम से नए फीचर्स से जुड़ी जानकारी भी शेयर की जाएगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost