Connect with us

टेक

OnePlus New Edition launch: अब आ गया हैं OnePlus का नया और स्टाइलिश फोन, दाम और फीचर्स जानकर चौंक जाएंगे आप

OnePlus New Edition launch: वन प्लस एस रेसिंग एडिशन के इस नए स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल एचडी – एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंशन 8100- मैक्स प्रोसेसर मौजूद है। ये स्मार्टफोन 12 जीबी तक के रैम और 128 जीबी तक के स्टोरेज में उपलब्ध है।

Published

on

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी वनप्लस ने अपने यूजर्स को एक बड़ा तोहफा देते हुए वनप्लस एस रेसिंग एडिशन को चीन की मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वन प्लस कंपनी जल्दी ही अपने इस नए स्मार्टफोन को भारत के बाजारों में भी लॉन्च करने की योजना बना रही है। भारत में इसे लॉन्च किये जाने को लेकर अभी किसी सटीक जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें कि, कंपनी का ये स्मार्टफोन 500mAH की बैटरी, मीडियाटेक डायमेंशन 8100-मैक्स प्रोसेसर के साथ-साथ 64-मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

वन प्लस एस रेसिंग एडिशन की कीमत

वनप्लस के बेस मॉडल जिसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 की स्टोरेज दी गयी है कि कीमत 22,953 रुपये है। 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 25, 300 तो वहीं 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 28,700 रुपये है। वनप्लस एस रेसिंग एडिशन दो तरह के कलर ऑप्शन ग्रे और ब्लू में उपलब्ध है।

क्या है वन प्लस एस रेसिंग एडिशन की स्पेसिफिकेशन्स

वन प्लस एस रेसिंग एडिशन के इस नए स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल एचडी- एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंशन 8100- मैक्स प्रोसेसर मौजूद है। ये स्मार्टफोन 12 जीबी तक के रैम और 128 जीबी तक के स्टोरेज में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी का ख़ास ध्यान रखते हुए तीन रियर कैमरे लगाए गए है। ये तीनों कैमरे 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 -मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2- मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड-12 बेस्ड colorOS आउट-ऑफ़-द-बॉक्स पर काम करता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement