Connect with us

टेक

Hero Electronix: हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स ने भारत में लॉन्च किया ऑडियो सनग्लास

Hero Electronix: हीरो ग्रुप की प्रौद्योगिकी कंपनी हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स ने गुरुवार को क्यूबो गो ऑडियो सनग्लास की अपनी लेटेस्ट रिलीज के साथ स्मार्ट लाइफस्टाइल क्षेत्र में कदम रखा है। 5,990 रुपये की कीमत पर, नया ऑडियो सनग्लास क्लासिक वेफेयरर आकार में है

Published

on

नई दिल्ली। हीरो ग्रुप की प्रौद्योगिकी कंपनी हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स ने गुरुवार को क्यूबो गो ऑडियो सनग्लास की अपनी लेटेस्ट रिलीज के साथ स्मार्ट लाइफस्टाइल क्षेत्र में कदम रखा है। 5,990 रुपये की कीमत पर, नया ऑडियो सनग्लास क्लासिक वेफेयरर आकार में और पांच रोमांचक लेंस कलर्स- क्लासिक ब्लैक, कूल ब्लू, शिमर येलो, क्लासिक ग्रीन और शाइनी ऑरेंज में उपलब्ध होगा। कंपनी ने एक बयान में कहा, “इन धूप के चश्मे में क्वालकॉम एपीटीएक्स एचडी ऑडियो आपको अपने कानों को कवर करने की परेशानी के बिना संगीत सुनने की सुविधा देता है।

वे सिरी और गूगल असिस्टेंट के साथ आसानी से काम करते हैं, जिससे आप हैंड्स-फ्री कॉल कर सकते हैं। चाहे आप सूरज की किरनों के बीच बाइक चला रहे हों या ड्राइविंग कर रहे हों। ऑडियो दिशा निर्देश आपको आसानी से नेविगेट करने में मदद करेंगे।” कंपनी के मुताबिक, क्यूबो गो ऑडियो सनग्लास आधुनिक लाइफस्टाइल का स्मार्ट अपग्रेड है। ये ब्लूटूथ-सक्षम धूप के चश्मे ध्रुवीकृत यूवी सुरक्षा लेंस, दिशात्मक खुले कान के स्पीकर और एक उन्नत इनबिल्ट माइक्रोफोन से सुसज्जित हैं।

6 घंटे तक प्लेटाइम के साथ, इन धूप के चश्मे का उपयोग विभिन्न प्रकार की बाहरी गतिविधियों जैसे दौड़ना, साइकिल चलाना, स्केटिंग, बाइक की सवारी, लंबी पैदल यात्रा, काम पर यात्रा, योग, खरीदारी, आदि के लिए किया जा सकता है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement