Iphone: एप्पल आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो की साउंड समस्या को फ्री में करेगा रिपेयर

Iphone: एप्पल ने घोषणा की है कि वह आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो मॉडल की मुफ्त में रिपेयर करेगा, जो साउंड इशू से जूझ रहे हैं। एक नए बुलेटिन में, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज ने कहा कि आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो का ‘बहुत छोटा प्रतिशत’ रिसीवर के साथ समस्याओं का सामना कर रहा है।

Written by: November 23, 2021 4:42 pm

नई दिल्ली। एप्पल ने घोषणा की है कि वह आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो मॉडल की मुफ्त में रिपेयर करेगा, जो साउंड इशू से जूझ रहे हैं। एक नए बुलेटिन में, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज ने कहा कि आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो का ‘बहुत छोटा प्रतिशत’ रिसीवर के साथ समस्याओं का सामना कर रहा है। अभी तक, यह समस्या केवल आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो वेरिएंट में आ रही है, न कि आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 प्रो मैक्स में। ऐप्पल उपयुक्त डिवाइस मालिकों को चुनने के लिए तीन विकल्प दे रहा है और नोट करता है कि किसी भी रिपेयर कार्य को वास्तव में शुरू करने से पहले प्रभावित उपकरणों की जांच की जाएगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी फोन मुफ्त रिपेयर कार्यक्रम के लिए योग्य हैं।

iphone12

विकल्पों में एक अधिकृत एप्पल सेवा प्रदाता खोजना शामिल है। कोई पास के एप्पल स्टोर पर सर्विस अपॉइंटमेंट ले सकता है। अंत में, यूजर्स सीधे ऐप्पल की सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं ताकि आईफोन ब्रांड को मेल करने की व्यवस्था की जा सके।

iphone 7 year end sale

सभी तीन विकल्प आपको अपनी ऐप्पल आईडी भी टाइप करने के लिए कहेंगे और कंपनी ने यूजर्स से ‘अपने आईफोन, आईपैड, या आईपॉड टच को सेवा के लिए तैयार करने’ के लिए भी कहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost