मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया मोटोरोला वन फ्यूजन, जानें कीमत और खासियत

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने मंगलवार को भारत में 5000 एमएच बैटरी और क्वाड कैमरा के साथ अपना नया मिडरेंज स्मार्टफोन मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस लॉन्च किया। स्मार्टफोन दो कलर वेरियंट में उपलब्ध है, ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट, यह डिवाइस 24 जून को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए तैयार है।

Written by: June 16, 2020 4:20 pm

नई दिल्ली। लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने मंगलवार को भारत में 5000 एमएच बैटरी और क्वाड कैमरा के साथ अपना नया मिडरेंज स्मार्टफोन मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस को 16,999 रुपये में लॉन्च किया। स्मार्टफोन दो कलर वेरियंट में उपलब्ध है, ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट, यह डिवाइस 24 जून को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए तैयार है।

डिवाइस की खासियत की बात करें तो, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 गुणा 2,340 पिक्सल है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। यह ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आता है, जिसे 2.2जीएचजेड पर देखा गया है, जिसमें एड्रेनो 618 जीपीयू है। इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट का बटन भी दिया गया है। मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल सिम, 4जी वोल्ट, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं