भारतीय बाजार में जल्द होगा नोकिया का नया स्मार्टफोन, जानें खासियत

नोकिया (Nokia) ने एक टीजर वीडियो (Teaser video) जारी किया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही भारत में दो नए फोन लॉन्च (Phone Launch) करने की योजना बना रही है।

Avatar Written by: August 24, 2020 4:19 pm
nokia c3 launch in india

नई दिल्ली। नोकिया (Nokia) ने एक टीजर वीडियो (Teaser video) जारी किया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही भारत में दो नए फोन लॉन्च (Phone Launch) करने की योजना बना रही है। वीडियो को देखकर लगता है कि नया स्मार्टफोन नोकिया सी3 (Nokia c3) की तरह है। हालांकि फीचर फोन अलग तरह से दिखाई दे रहा है, लेकिन इसके 4जी फीचर फोन (4G Feature Phone) होने की उम्मीद है।

nokia c3 launch in india2

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने नए समार्टफोन की जानकारी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, “भारत में हमारे प्यारे प्रशंसकों के लिए। नोकिया के साथ भारत के बदलते डिजिटल परिदृश्य में एक नई लहर पकड़ने के लिए तैयार रहें।”

नोकिया सी3 एक एंट्री-लेवल डिवाइस है जो पहले से ही 5.99-इंच एचडी प्लस डिस्प्ले, यूनिसॉक प्रोसेसर, 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ चीन में लॉन्च किया गया है। डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ फोन के पीछे सिंगल 8 मेगापिक्सल कैमरा, फिंगरप्रिंट स्कैनर और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा है। स्मार्टफोन 3040 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जो माइक्रोयूएसबी पोर्ट के माध्यम से चार्ज होता है।