Connect with us

टेक

Nothing Phone 1: 12 जुलाई को लॉन्च होगा नथिंग फोन 1, दमदार फीचर्स जानकर हो जाएंगे इसके फैन

Nothing Phone 1: नथिंग फोन (1) स्नैपड्रैगन 778G+ SoC से ऑपरेट हो सकता है, जिसमें कम से कम 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलने की बात कही जा रही है। कहा ये भी जा रहा है कि ये हैंडसेट एंड्रॉइड 12-बेस्ड नथिंग ओएस को बूट करने का काम करेगा।

Published

on

Nothing Phone 1....

नई दिल्ली। 12 जुलाई नथिंग का पहला स्मार्टफोन लांच होने जा रहा है। लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। फोन में दमदार फीचर जानने के बाद इसे खरीदने वालों में होड़ मच गई है। ये हैंडसेट गीकबेंच 5 पर भी दिखाई दिया है। माना जा रहा है कि फोन स्नैपड्रैगन 7 जनरल 1 के बजाय स्नैपड्रैगन 778G + SoC से ऑपरेट होगा। हालांकि इस फोन की खरीदी के लिए कंपनी ने प्री-ऑर्डर लिस्टेड कर दिया है। ऐसे में आपको प्री-ऑर्डर के लिए कुछ प्रोसेस को पूरा करना होगा। अगर आप भी इस फोन को खरीदने की इच्छा रखते हैं और जानना चाहते हैं कि इसे कैसे खरीदने होगा और इसके फीचर्स क्या-क्या होंगे। तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़े…

Nothing Phone 1..

इस तरह से खरीद पाएंगे स्मार्टफोन

नथिंग फोन 1 खरीदने के लिए आपको वेबसाइट पर जाना होगा और प्री-ऑर्डर पास पाने के लिए खुद को रजिस्टर करना होगा। नथिंग और फ्लिपकार्ट पर रजिस्टर्ड ईमेल आईडी एक ही रखनी है। अब आपको इनवाइट कोड मिलेगा। अब 30 जून से पहले फ्लिपकार्ट पर जाएं और इस इनवाइट कोड दर्ज करें और पेमेंट करें। अब फोन खरीदने के लिए स्पेस रिजर्व करने के लिए 2,000 रुपये रिफंडेबल अमाउंट जमा करें। 12 जुलाई को रात 9 बजे मोबाइल के लिए परचेज विंडो खुलेगी। अब यहां से आप फ्लिपकार्ट पर लॉग इन करके अपना मनचाहा नथिंग फोन (1) वेरिएंट चुन लें। चेकआउट के दौरान 2,000 रुपये जो आपको पहले देने पड़े थे वो फाइनल प्राइस से काट लिए जाएंगे।

ये होगी नथिंग फोन की संभावित कीमत

इस दमदार स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात करें तो माना जा रहा है कि भारत में नथिंग फोन (1) की कीमत 30,000 रुपये के करीब हो सकती है। हालांकि अभी तक इस फोन की ऑफिशियल कीमत सामने नहीं आई है। लॉन्च के समय ही कीमत सामने आएगी।

ये हैं नथिंग फोन (1) के फीचर्स

इस दमदार नथिंग फोन (1) के स्लिम बेजेल्स के साथ एक लेफ्ट-अलाइन्ड पंच-होल के साथ आने की संभावना है। फोन में एक तरफ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। रियर पैनल पर डिवाइस में एक ट्रांसप्रिंट पैनल के साथ डबल कैमरा भी इसके कस्टमर्स को मिल सकता है। स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले भी देखने को हमें मिल सकता है। कैमरे की बात करें तो नथिंग फोन (1) के डुअल रियर कैमरा सेटअप में 50MP मेन स्नैपर और अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल होने की खबरें सामने आ रही है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलने की संभावना है।

नथिंग फोन (1) स्नैपड्रैगन 778G+ SoC से ऑपरेट हो सकता है, जिसमें कम से कम 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलने की बात कही जा रही है। कहा ये भी जा रहा है कि ये हैंडसेट एंड्रॉइड 12-बेस्ड नथिंग ओएस को बूट करने का काम करेगा। इस स्मार्टफोन में 45W वायर्ड फास्ट-चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी लोगों को मिलने की उम्मीद है। वहीं, कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस और एक टाइप-सी पोर्ट शामिल होने की संभावना है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement