Connect with us

टेक

Pebble: पेबल ने भारत में लॉन्च की 2 किफायती ब्लूटूथ-कॉलिंग स्मार्टवॉच

Pebble: कंपनी ने कहा कि इनबिल्ट माइक, स्पीकर और फोन कॉन्टैक्ट सिंकिंग से लैस लीप एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक चल सकती है और दो रंगों में उपलब्ध है। अन्य महत्वपूर्ण विशेषताओं में हाइड्रेशन अलर्ट, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड, स्टेप पेडोमीटर और स्लीप मॉनिटर आदि शामिल हैं।

Published

on

Pebble bluetooth calling smartwatch

नई दिल्ली। घरेलू अपैरेल ब्रांड पेबल ने सोमवार को भारत में दो ब्लूटूथ-कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च की। जहां पेबल कॉसमॉस प्रो 1.7-इंच कव्र्ड एचडी डिस्प्ले के साथ आती है, वहीं पेबल लीप सभी क्षेत्रों में मजबूत डिवाइस है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि दोनों स्मार्टवॉच एसपीओ2 ऑक्सीजन और हार्ट रेट ट्रैकिंग के लिए समर्पित डुअल सेंसर के साथ आती हैं। पेबल के सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा, “डुयल लॉन्च के साथ, हमने विभिन्न आवश्यकताओं के साथ अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है।”

Pebble

फ्लिपकार्ट पर चार रंगों में उपलब्ध पेबल कॉसमॉस प्रो 15 दिनों तक के बैटरी बैकअप के साथ 3,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर आती है। पेबल लीप में सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ वाटर-रेसिस्टेंट डायल है। बाहरी उपयोग के लिए 1.3-इंच एचडी डिस्प्ले और स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी को मापने के लिए उन्नत सेंसर के साथ, लीप अमेजन और ब्रांड की वेबसाइट पर 3,999 रुपये की सीमित अवधि के लॉन्च मूल्य पर उपलब्ध है।

Pebble bluetooth calling smartwatch..

1 बार चार्ज करने पर 15 दिन चलेगी स्मार्टवॉच

कंपनी ने कहा कि इनबिल्ट माइक, स्पीकर और फोन कॉन्टैक्ट सिंकिंग से लैस लीप एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक चल सकती है और दो रंगों में उपलब्ध है। अन्य महत्वपूर्ण विशेषताओं में हाइड्रेशन अलर्ट, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड, स्टेप पेडोमीटर और स्लीप मॉनिटर आदि शामिल हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement