Connect with us

टेक

Poco ने जारी किया अपने नए स्मार्टफोन का टीजर वीडियो, जल्द होगा भारत में लॉन्च

शाओमी का सब-ब्रांड पोको (Poco) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। ये पोको एफ 1 का नया वर्जन होगा, जो पोको एफ 2 (Poco F2) के नाम से पेश होगा। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने सोशल मीडिया पर दी है।

Published

on

poco smartphone launch

नई दिल्ली। शाओमी का सब-ब्रांड पोको (Poco) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। ये पोको एफ 1 का नया वर्जन होगा, जो पोको एफ 2 (Poco F2) के नाम से पेश होगा। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कि पोको एफ 1 साल 2018 में लॉन्च किया गया था। अब 2 साल बाद कंपनी इसका अपग्रेडेड वर्जन मार्किट में उतारेगी।

कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोको एफ 2 का टीजर वीडियो किया है। जिसमें इसके बारे में जानकारी शेयर की गई है। अपनी पोस्ट में कंपनी ने लिखा है कि स्टेज परी तरह से सेट है। फन शुरू होने वाला है। अगले लेवल के रोमांच के लिए तैयार हो जाओ।

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसे 20,000 रुपये के शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है। खबरों की मानें तो ये स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 4250mAh की बटैरी दी गई है।

Poco F1 के फीचर्स

फोन में 6.18 इंच का फुल डिस्प्ले मौजूद है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2246 x 1080 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 है। यह फोन 2.8 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्रॉइड ऑरियो 8.1 पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो f/1.9 अपर्चर और ड्यूल पिक्सल ऑटोफोक्स के साथ आता है। वहीं, सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement