भारत में आज से पूरी तरह काम नहीं करेगा PUBG, कंपनी ने की घोषणा

भारत और चीन में तनाव (Tension in India and China) के बीच पिछले महीने देश में 117 चीनी ऐप्स के साथ बंद किया गया था। इसमें पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) और पबजी मोबाइल लाइट (PUBG Mobile Lite) दोनों ही शामिल थे।

Avatar Written by: October 30, 2020 1:02 pm
pubg

नई दिल्ली। भारत और चीन में तनाव (Tension in India and China) के बीच पिछले महीने देश में 117 चीनी ऐप्स के साथ बंद किया गया था। इसमें पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) और पबजी मोबाइल लाइट (PUBG Mobile Lite) दोनों ही शामिल थे। अब कंपनी ने घोषणा की है कि 30 अक्टूबर से भारत में पबजी पूरी तरह से काम करना बंद कर देगा।

Pubg

सरकारी आदेश के बाद PUBG Mobile को गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से हटा दिया गया है। हालांकि, ये गेम उन लोगों द्वारा खेला जा सकता था, जिन्होंने इसे अपने फोन्स में पहले से ही इंस्टॉल किया हुआ था। अब पबजी मोबाइल ने घोषणा की है कि ऐप भारत में आज से ही पूरी तरह काम करना बंद कर देगा।

गुरुवार की देर शाम PUBG Mobile ने अपने फेसबुक पेज पर ये घोषणा की है कि 30 अक्टूबर, 2020 से Tencent गेम्स द्वारा भारत में सभी यूजर्स के लिए PUBG MOBILE Nordic Map: Livik और PUBG MOBILE Lite (दोनों मिलाकर PUBG Mobile) के लिए सभी सेवाएं और ऐक्सेस खत्म कर दी जाएंगी।