Connect with us

टेक

6 जनवरी को लॉन्च होगा Realme 5i, कीमत और फीचर्स हुए लीक

Realme 2020 में बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि कंपनी 6 जनवरी को इस साल का अपना पहला स्मार्टफोन Realme 5i वियतनाम में लॉन्च करने वाली है।

Published

on

realmi5i

नई दिल्ली। Realme 2020 में बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि कंपनी 6 जनवरी को इस साल का अपना पहला स्मार्टफोन Realme 5i वियतनाम में लॉन्च करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में भी दस्तक दे सकता है।

realmi5i

जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत 13,000 रुपये के आसपास हो सकती है।  लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है। यह स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस होगा और इसे एंडरॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कलरओएस 6 पर पेश किया जाएगा। Realme 5i ने सिंगल कोर में 314 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 1389 स्कोर हासिल किए हैं।

Realme 5i के संभावित फीचर्स

realmi5i

इसमें 6.5 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। एक वेरिएंट में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। जबकि फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस मौजूद होंगे। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध हो सकता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement