रियलमी की बड़ी घोषणा, टीवी और स्मार्टवॉच भारत में 25 मई को होंगे लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ने शुक्रवार को भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित टीवी और स्मार्टवॉच को 25 मई को लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी के अनुसार, वह एक ऑनलाइन कार्यक्रम की मेजबानी करेगी, जिसे रियलमी के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ इसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से भी स्ट्रीम किया जाएगा।

Written by: May 15, 2020 5:08 pm

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ने शुक्रवार को भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित टीवी और स्मार्टवॉच को 25 मई को लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी के अनुसार, वह एक ऑनलाइन कार्यक्रम की मेजबानी करेगी, जिसे रियलमी के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ इसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से भी स्ट्रीम किया जाएगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, आखिर इंतजार खत्म हो गया है। रियलमी के साथ पार्टी शुरू होने वाली है! हम अपने परिवार के नए सदस्यों रियलमी टीवी और रियलमी वॉच के साथ अन्य सामान पेश करने के लिए तैयार हैं। रियलमी टीवी श्याओमी टीवी को टक्कर देगी, जिसके पास पहले से ही वन प्लस टीवी के साथ देश में कई सफल टीवी मॉडल हैं।

रियलमी ने 25 मई को चीन में एक कार्यक्रम की मेजबानी करने की भी घोषणा की है, जहां उसने आठ नए उत्पादों का अनावरण करने की योजना बनाई है। कंपनी ने हालांकि इसकी जानकारी नहीं दी है कि वास्तव में वह अनावरण करने जा रही है, लेकिन चीनी फोन निर्माता द्वारा वीबो पर साझा किए गए पोस्टर में एक स्मार्टफोन, एक पावर बैंक और एक ट्रयू वायरलेस ईयरबड शामिल हैं।

पोस्टर में नजर आ रहे फोन में एक वर्टिकल ओरिएंटेशन में क्वाड-रियर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है, जबकि पावर बैंक में नियमित रूप से यूएसबी पोर्ट के साथ-साथ कुछ एलईडी लाइट्स के साथ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। कंपनी नए ईयरबड भी लॉन्च कर सकती है। ये ईयरबड्स रियलमी बड्स एयर नियो होने की उम्मीद है, जिसे इस साल जनवरी में ताइवान के राष्ट्रीय संचार आयोग (एनसीसी) द्वारा प्रमाणित किया गया है।