Connect with us

टेक

रियलमी आज लॉन्च करेगी 5G स्मार्टफोन Realme V3, जानें खासियत

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) आज यानी बुधवार को अपनी Realme X7 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च (Phone Launch) करेगी। इस सीरीज के Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे।

Published

realme v3

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) आज यानी बुधवार को अपनी Realme X7 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च (Phone Launch) करेगी। इस सीरीज के Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे। ऐसे में एक टिप्स्टर ने दावा किया है कि कंपनी 3 स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी, जिनमें मीडियाटेक 5जी चिपसेट होंगे।

realme v3

रियलमी फोन लॉन्च

इसके साथ ही टिप्स्टर ने यह भी दावा किया कि कल लॉन्च होने वाले रियलमी फोन्स में 1 हजार चीनी युआन से कम दाम पर 5जी सपॉर्ट मिलेगा। चीन की टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी टीना पर तीन नए फोन्स को मॉडल नंबर्स RMX2176, RMX2121 और RMX2200/RMX2201 के साथ अप्रूव किया गया है।

realme new logo

Realme v3 स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी वी3 में 6.52 इंच एचडी+ रेजॉलूशन आईपीएस एलसीडी पैनल है। इस डिवाइस में 4890mAh क्षमता वाली बैटरी हो सकती है। 3सी लिस्टिंग के मुताबिक फोन के साथ 18 वाट फास्ट चार्जर आएगा। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर डाइमेंसिटी 720 5G चिपसेट दिया जाएगा।

realme v3

हाल ही में एक लीक में दावा किया गया था कि दमदार रियलमी एक्स7 प्रो में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलेगा। हालांकि, चीनी कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। हालांकि इस बारे में आज सारी जानकारी मिल जाएंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement