Smart Phone: रियलमी 15 जून को ‘जीटी’ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा

Smart Phone: स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने बुधवार को घोषणा की कि वह अपने बहुप्रतीक्षित 2021 फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन- रियलमी जीटी को 15 जून को कंपनी के पहले वैश्विक लॉन्च इवेंट के दौरान पेश करेगा। अपने स्लोगन के रूप में ‘शीयर स्पीड फ्लैगशिप’ के साथ, रीयलमी जीटी युवा लोगों के लिए ग्रैंड टूरिंग (जीटी) अनुभव के मूल सार को कैप्चर करने वाली अत्याधुनिक डिजाइन और तकनीक लाकर कंपनी की ‘डेयर टू लीप’ भावना पेश करेगा।

आईएएनएस Written by: June 9, 2021 5:18 pm

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने बुधवार को घोषणा की कि वह अपने बहुप्रतीक्षित 2021 फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन- रियलमी जीटी को 15 जून को कंपनी के पहले वैश्विक लॉन्च इवेंट के दौरान पेश करेगा। अपने स्लोगन के रूप में ‘शीयर स्पीड फ्लैगशिप’ के साथ, रीयलमी जीटी युवा लोगों के लिए ग्रैंड टूरिंग (जीटी) अनुभव के मूल सार को कैप्चर करने वाली अत्याधुनिक डिजाइन और तकनीक लाकर कंपनी की ‘डेयर टू लीप’ भावना पेश करेगा।

REAlme GT Smartphone

कंपनी ने एक बयान में कहा कि रियलमी जीटी ग्लोबल लॉन्च के साथ, कंपनी रीयलमी टेकलाइफ के तहत कई नए उत्पादों के साथ अपनी नवीनतम एआईओटी रणनीति की भी घोषणा करेगी।

एक विस्तृत एआईओटी पारिस्थितिकी तंत्र को और विकसित करके, रियलमी युवा उपभोक्ताओं की आधुनिक जीवन शैली के हर पहलू को बढ़ाने चाहता है। इसमें उनकी व्यक्तिगत, पारिवारिक और यात्रा प्रौद्योगिकी की जरूरतें शामिल हैं।

realme c25s

इस मौके पर रियलमी के सीईओ स्काई ली ग्लोबल लॉन्च इवेंट में उद्घाटन भाषण देंगे। जिसके बाद वाइस प्रेसिडेंट, रियलमी माधव शेठ द्वारा रियलमी की वैश्विक व्यापार रणनीति का अवलोकन किया जाएगा।

इसके अलावा, जॉनी चेन, रियलमी के ब्रांड मार्केटिंग के ग्लोबल हेड, आधिकारिक तौर पर रियलमी टेकलाइफ को लॉन्च करेंगे, जो कंपनी का अपग्रेडेड एआईओटी इकोसिस्टम है। रियलमी के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर एलेसियो ब्रैडे पहली बार रियलमी जीटी को वैश्विक दर्शकों के लिए पेश करेंगे।

आखिर में, क्वान जून जी, सीनियर प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर, रियलमी के एआईओटी उत्पादों की नई लाइन का अनावरण करके कार्यक्रम का समापन करेंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost