Redmi Note 9 Pro की भारत में आज पहली सेल, इतनी कीमत में मिलेगा स्मार्टफोन

कोरोना वायरस की वजह से बेशक दुनिया भर की शेयर मार्केट धड़ाम से नीचे गिरी है मगर इसके बावजूद भी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro की सेल आज भारत में होने जा रही है।

Written by: March 17, 2020 1:25 pm

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से बेशक दुनिया भर की शेयर मार्केट धड़ाम से नीचे गिरी है मगर इसके बावजूद भी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro की सेल आज भारत में होने जा रही है। इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते Redmi Note 9 Pro Max के साथ लॉन्च किया गया था। ग्राहकों के लिए ये स्मार्टफोन ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर वाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Redmi Note 9 Pro

वहीं आपको बता दें कि Redmi Note 9 Pro Max की बिक्री 25 मार्च से भारत में शुरू की जाएगी। आप Redmi Note 9 Pro को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही प्लेटफॉर्म्स से खरीद सकेंगे। गौरतलब है कि शाओमी Redmi Note 9 Pro की कीमत 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 12,999 रुपये और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 15,999 रुपये रखी गई है।

Note 9 pro

अगर इस स्मार्टफोन को शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जाए तो HDFC बैंक कार्ड होल्डर्स 500 रुपये की भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन ऐमेजॉन, मी होम और मी स्टूडियो स्टोर्स से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Note 9 pro new redmi

सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होनी है। भारतीय बाजार में शाओमी बड़े-बड़े प्रोडक्ट्स कम कीमत पर लांच करने की तैयारी कर रहा है जिसकी वजह से ग्राहकों को फायदा होने की उम्मीद है।