Connect with us

टेक

Realme Days Sale: रियलमी के इस स्मार्टफोन के घटे दाम, अब फ्लिपकार्ट पर इस कीमत पर उपलब्ध

रियलमी का बजट स्मार्टफोन रियलमी सी12 (Realme C12) भी सस्ता हो गया है। ई-काॅमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ‘Realme Days Sale’ चल रही है। जिसमें रियलमी सी12 को कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Published

on

real me c12-c15

नई दिल्ली। नए साल में एक तरफ कई फोन निर्माता कंपनियां जहां नए स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही हैं, उसी तरफ पुराने फोन की कीमतों में भी कटौती की जा रही है। पहले सैमसंग और पोको ने अपने स्मार्टफोन के दाम घटाए अब रियलमी का बजट स्मार्टफोन रीयलमी सी12 (Realme C12) भी सस्ता हो गया है।

Flipkart

500 रुपये सस्ता हुआ Realme C12

दरअसल, ई-काॅमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ‘Realme Days Sale’ चल रही है। जिसमें रियलमी सी12 को कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस सेल में ग्राहक रीयलमी सी12 को सिर्फ 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इस सेल में यूजर्स इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जो ग्राहकों को के लिए एक शानदार मौका है ये फोन खरीदने का।

real me c12-c15

स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रटेकेशन के साथ आने वाले इस फोन में 88.7 का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिलता है। 4जीबी तक के रैम के साथ आने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 SoC प्रोसेसर दिया गया है।

real me c12-c15

कैमरा और बैटरी

कमरे की बात करें तो फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे मिलते हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। वहीं, बैटरी की बात करें तो 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में 6000mAh की बैटरी लगी है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन5 hours ago

Vijayanand Movie Review: कांतारा की तरह कन्नड़ा इंडस्ट्री की एक और बेहतरीन और जरूर देखी जाने वाली फिल्म “विजयानंद”, पढ़िए विजयानंद मूवी रिव्यू

देश9 hours ago

Delhi News : DCW में नियुक्तियों में भ्रष्टाचार के मामले में स्वाति मालीवाल की बढ़ी मुश्किलें, तीन लोग और शामिल

gujarat assembly election 123
देश9 hours ago

Gujarat Election Final Result : गुजरात चुनाव में कौन किस सीट से जीता, कौन हारा, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश10 hours ago

Gujarat Elections Result : ‘चुनाव हारने वाले हार पचा नहीं पाएंगे, जुल्म बढ़ेंगे पर हमें तैयार रहना होगा’ गुजरात जीत के बाद संबोधन में बोले पीएम मोदी

देश12 hours ago

Rampur Bypoll Results: आजम के गढ़ में पहली बार किसी हिंदू प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी को दी मात, हार से बौखलाए आसीम राजा ने कह दी ऐसी बात

Advertisement