Connect with us

टेक

Reliance Jio : रिलायंस जिओ ने फिर कर दिया बड़ा कारनामा, एक साथ 50 शहरों में लॉन्च की True 5G सेवा

Reliance Jio : रिलांयस जियो ने राजस्थान के बीकानेर और कोटा, पश्चिम बंगाल के आसनसोल और दुर्गापुर समेत कुल 50 शहरों में 5G कनेक्टिविटी देना शुरू दिया है।

Published

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ हर बार नई सर्विस के लॉन्च के साथ कुछ ऐसा करती है जिससे कि ग्राहकों को आसानी से लुभा सके। ऐसा ही कारनामा जिओ ने फिर किया है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने किसी भी कंपनी द्वारा अब तक का सबसे बड़ा 5G सर्विस का लॉन्च किया है। आज कंपनी ने देश के 50 शहरों में Jio True 5G सर्विस पेश की है। इसी के साथ देश के 184 शहरों में जियो 5जी कनेक्टिविटी मिलना शुरू हो गई है। कंपनी का कहना है कि इन शहरों के यूजर्स को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के लिए इनवाइट किया जाएगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स अलग से पैसा खर्च किए बिना 1GPS से भी ज्यादा की स्पीड के साथ अनिमिटेड डेटा का फायदा उठा पाएंगे।

Reliance jio.आपको बता दें कि 5G नेटवर्क का अब तक सबसे बड़ा लॉन्च करते हुए जियो के प्रवक्ता ने कहा, “हम 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 50 अलग शहरों में Jio True 5G सर्विस को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं, जिससे कुल संख्या 184 शहरों की हो जाएगी। यह ना केवल भारत में, बल्कि दुनिया में कहीं भी 5G सेवाओं के सबसे बड़े रोलआउट में से एक है। उन्होंने आगे कहा कि हमने देश भर में ट्रू 5जी रोलआउट की स्पीड और इंटेसिटी को बढ़ा दिया है क्योंकि हम चाहते हैं कि हरेक जियो यूजर नए साल 2023 में जियो ट्रू 5जी टेक्नोलॉजी के ट्रांसफोर्मेशनल फायदों का आनंद उठाएं।”

गौरतलब है कि रिलांयस जियो ने राजस्थान के बीकानेर और कोटा, पश्चिम बंगाल के आसनसोल और दुर्गापुर समेत कुल 50 शहरों में 5G कनेक्टिविटी देना शुरू दिया है। आज से शुरू हुई Jio 5G सर्विस प्राप्त करने वाले 50 शहरों की पूरी लिस्ट यहां देख सकते हैं-

Advertisement
Advertisement
Advertisement