Connect with us

टेक

Oppo Reno 6 Series Launch : इस महीने होगा भारतीय बाजार में रेनो-6 सीरीज का अनावरण

Oppo Reno 6 Series Launch : स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (Oppo) ने गुरुवार को घोषणा की कि वह 14 जुलाई को भारत में अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित में से एक रेनो-6 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च (Reno 6 Series) करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Published

on

oppo reno 6

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (Oppo) ने गुरुवार को घोषणा की कि वह 14 जुलाई को भारत में अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित में से एक रेनो-6 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च (Reno 6 Series) करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी सीरीज में दो स्मार्टफोन, रेनो-6 प्रो 5जी और रेनो-6 5जी शामिल हैं, जो अग्रणी इमेजिंग तकनीकों से लैस होंगे, जैसे कि उद्योग का पहला बोकेह फ्लेयर पोट्र्रेट वीडियो, एआई हाइलाइट वीडियो और एक पोट्र्रेट में हर इमोशन को कैप्चर करने के लिए अतिरिक्त पेशेवर कैमरा सुविधाएं।

ओप्पो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी दमयंत सिंह खनोरिया ने एक बयान में कहा, ” रेनो-6 सीरीज नए युग के वीडियो-क्रिएटर्स के लिए एकदम सही है, जो उद्योग के पहले बोकेह फ्लेयर पोट्र्रेट वीडियो और सिनेमाई और पेशेवर स्तर के वीडियो को कैप्चर करने के लिए अन्य प्रमुख वीडियोग्राफी सुविधाओं से सपोर्टेड है।”

oppo reno 6

खनोरिया ने कहा, ” यह एक प्रकार से आपकी जेब में एक स्टूडियो की तरह उन्नत कैमरा और डिजाइन तकनीक के साथ आता है, जबकि एक शक्तिशाली प्रदर्शन की गारंटी देता है। उन्होंने बताया कि स्मार्टफोन शानदार लुक के अलावा सुपर-फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी प्रदान करते हैं।”

ओप्पो रेनो-6 प्रो 5जी का असाधारण प्रदर्शन देखने को मिलता है, जिसमें रैम विस्तार के साथ फ्लैगशिप मीडियाटेक 5जी एसओसी है। इसके अलावा, ओप्पो रेनो-6 सीरीज में 65 वॉट सुपरवीओओसी 2.0, तेज, सुरक्षित और अधिक स्थिर लो वोल्टेज फ्लैश चाजिर्ंग तकनीक शामिल है।

कंपनी ने कहा कि फोन अपने सो लूप पेशकश के साथ फिल्मांकन के दौरान रीयल-टाइम पेशेवर वीडियो संपादन की भी अनुमति देता है। एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ओप्पो रेनो 6 प्रो में 32 एमपी कैमरा के साथ 6.55 इंच का ओएलईडी होने की संभावना है, जबकि मुख्य शूटर 64 एमपी का होगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement