पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A11

लोगों का इंतजार खत्म करते हुए Samsung ने बिना किसी घोषणा के Samsung Galaxy A11 को लॉन्च कर दिया है और यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। हालांकि अभी Galaxy A11 की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

Written by: March 15, 2020 11:29 am

नई दिल्ली। लोगों का इंतजार खत्म करते हुए Samsung ने बिना किसी घोषणा के Samsung Galaxy A11 को लॉन्च कर दिया है और यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। हालांकि अभी Galaxy A11 की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

वहीं दी गई जानकारी के मुताबिक Galaxy A11 ब्लैक, व्हाइट, रेड और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का एचडी+ Infinity-O डिजाइन डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1560 पिक्सल है। फोन को 1.8GHz octa-core चिपसेट पर पेश किय गया है। खास बात है कि इसमें पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है।

इसके साथ ही Samsung Galaxy A11 दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन के एक मॉडल में 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जबकि दूसरे मॉडल में 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। यूजर्स अपनी सुविधानुसार इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध है।

कैमरा

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें f/1.8 अर्पचर के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 अर्पचर के साथ 5MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और f/2.4 अर्पचर के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए Samsung Galaxy A11 में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन Android 10 ओएस पर काम करता है और इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही फेस अनलॉक रिकॉग्निशन की भी सुविधा मिलेगी।