Connect with us

टेक

चार रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी A21s, जानें खासियत

लंदन में सैमसंग गैलेक्सी A21s स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन काफी समय से सुर्खियों में था। ये हैंडसेट सैमसंग के इनफिनिटी ओ डिस्प्ले, क्वाड कैमरा सेटअप और 5,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है।

Published

on

नई दिल्ली। लंदन में सैमसंग गैलेक्सी A21s स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन काफी समय से सुर्खियों में था। ये हैंडसेट सैमसंग के इनफिनिटी ओ डिस्प्ले, क्वाड कैमरा सेटअप और 5,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है।

samsung

सैमसंग के गैलेक्सी A21s इस मिड-रेंज फोन में डॉल्बी एटमस ऑडियो है। फोन को अभी भारत लाए जाने के संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। जिसकी कीमत और खासियत हम आपको बता रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A21s की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी A21s की कीमत यूनाइटेड किंगडम में GBP 179 है, जो भारतीय बाजार में करीब 16,500 रुपये है। फोन को भारत में उपलब्ध कराए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। यह फोन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू रंग में मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी A21s की खासियत

इस फोन में 3 जीबी रैम मौजूद हैं और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। वहीं स्टोरेज 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है।

कैमरे के बात करें तो, फोन के पिछले हिस्से पर क्वाड कैमरा सेटअप है। 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है।

बैटरी की बात करें तो, स्मार्टफोन में बैटरी 5,000 एमएएच की है। यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Advertisement
Advertisement
देश6 hours ago

Gujarat News : ‘बोला विरमगाम, योगी जी को जय श्रीराम’, रोड शो में केसरिया फहरा, यूपी के बाबा का जोरदार इस्तकबाल

Imran Khan 123
दुनिया6 hours ago

Imran Khan : रावलपिंडी में जनसभा के दौरान नवाज परिवार पर बरसे इमरान खान, पाकिस्तान की सभी विधानसभाओं से PTI के इस्तीफे का किया ऐलान

देश7 hours ago

Politics : रेवड़ी संस्कृति’ की राजनीति बंद हो, शिक्षा केन्द्रित राजनीति नए भारत का मुद्दा होगी : याज्ञवल्क्य शुक्ल

देश8 hours ago

RTI On Imam’s Salary : ‘हिंदुओं के साथ विश्वासघात’ है इमामों को सैलरी दिया जाना, दिल्ली सरकार के फैसले पर क्यों भड़के केंद्रीय सूचना आयुक्त?

देश9 hours ago

Gujarat: गुजरात चुनाव के बीच वनवासी व आदिवासी मसले पर जंग, राहुल के बयान से गरमाई सियासत; जानिया क्या है पूरा बवाल

Advertisement